January 17, 2022 1:19 am
featured यूपी

जन्माष्टमीः श्रीकृष्ण के जन्मदिन पर PM-CM सहित इन नेताओं ने दी बधाई

जन्माष्टमीः श्रीकृष्ण के जन्मदिन पर PM-CM सहित इन नेताओं ने दी बधाई

लखनऊः आज भगवान श्रीकृष्ण के जन्मदिवस पर पूरा देश जन्माष्टमी का त्यौहार मना रहा है। मथुरा में तो कोने-कोनो पर भगवान के जन्मदिवस की धूम देखने को मिल रही है। मंदिरों और शिवालयों को फूलों और चमकीली लाइटों से सजा दिया गया है। रात 12 भगवान का जन्म होते ही मंदिरों में हरिनाम गंजूने लगा।

वहीं, कृष्ण जन्माष्टमी की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व की समस्त श्रद्धालुओं एवं सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। सम्पूर्ण जगत के पालनहार, लीलाधारी भगवान श्रीकृष्ण से सभी के कल्याण की कामना करता हूं।

इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी समस्त देशवासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी और ट्वीट किया।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्वीट कर बधाई दी। उन्होंने लिखा- जन्‍माष्‍टमी के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।   यह पर्व भगवान श्री कृष्‍ण के जीवन-चरित के बारे में जानने और उनके संदेशों के प्रति स्वयं को समर्पित करने का अवसर है। मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी के जीवन में सुख, स्वास्थ्य तथा समृद्धि का संचार करे।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भी जन्माष्टमी की बधाई देते हुए लिखा- श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। हम सभी उनके दिखाए आदर्शों, गीता के उपदेशों व कर्मयोग के ज्ञान को आत्मसात करने का संकल्प लें! भगवान श्री कृष्ण सभी को सुख, समृद्धि एवं आरोग्य प्रदान करें। जय श्रीकृष्ण!

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी की शभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। भगवान श्री कृष्ण जी आप सभी को स्वस्थ रखें, आरोग्यता प्रदान करें एवं सुख, समृद्धि, संपन्नता का आशीर्वाद दें। जय श्री राधे-कृष्णा !!

भाजपा के यूपी प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जन्माष्टमी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- वात्सल्यभाव, प्रेम, करुणा जैसे सोलह कलाओं से समाहित परमावतार योगेश्वर श्री कृष्ण के जन्मोत्सव “श्रीकृष्णजन्माष्टमी” की आप सभी को हार्दिक शुभकामनायें। चक्रधारी द्वारिकाधीश सबको रोग, शोक एवं भय से मुक्त कर अपनी शरण प्रदान करें।

Related posts

विपक्षी दलों की बैठक आज, द्रमुक अध्यक्ष स्टालिन ने की सोनिया-राहुल से मुलाकात

Ankit Tripathi

कमलनाथ चुने गए मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री, सिंधिया को कहा धन्यवाद

Ankit Tripathi

जीनिए: इस साल और पिछले साल का दिवाली पर फिल्मों का धमाल

Rani Naqvi