मनोरंजन featured

अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के लिए ऐसे दुआ मांगने पहुंची जाह्नवी कपूर

06 67 अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' के लिए ऐसे दुआ मांगने पहुंची जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर मॉस्ट अवेटेड फिल्म ‘धड़क’ के जरिए ईशान खट्टर के साथ बॉलीवुड में एंट्री मारने जा रही है। फिल्म धड़क का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची हैं। मंदिर में दर्शन के दौरान जाह्नवी अपनी बहन खुशी के साथ पारंपर‍िक साड़ी में नजर आईं।

जाह्नवी कपूर

ईशान और जाह्नवी कपूर की रोमांटिक फोटो देख, धड़क  जाएगा आपका दिल
धड़क का प्रमोशन

जाह्नवी कपूर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। जिसके लिए जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर दोनों ही इस फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में जाह्नवी और ईशान खट्ट्रर प्रमोशन के दौरान अलग अलग जगह पहुंचे थे जहां जाह्नवी ने अपने डांस की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थीं अब हाल ही में जाह्नवी अपनी बहन संग भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची जहां जाह्नवी की साड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी। बता दें कि इस दौरान जाह्नवी कपूर ने ब्लू-प‍िंक कलर की साड़ी पहनी थी जिसमें वो काफी अच्छी लग रही थीं तो वहीं खुशी भी जाह्नवी को टक्कर देते हुए मरून-ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई नजर आईं।

फिल्म धड़क के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने किया डांस, लोग हुए बेकाबू
जाह्नवी कपूर का ट्रनिंग पॉइंट 

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म धड़क को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म जाह्नवी कपूर के लिए एक बहुत बड़ा ट्रनिंग पॉइंट साबित होगी। अपनी पहली फिल्म की सफलता के लिए जाह्नवी कपूर भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची हैं अब देखना ये होगा कि फिल्म धड़क लोगों की धड़कनों को कितना धड़काने में कामयाब हो पाती है।
आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर का ये वीडियो उनके फैन क्लब की ओर से शेयर किया गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म धड़क के दो गाने रिलीज हो चुके हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। बताते चलें कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म धड़क 20जुलाई को रिलीज होने वाली है।

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क  मां श्रीदेवी को होगी समर्पित

Related posts

16 अप्रैल 2022 का पंचांग: हनुमान जयंती आज, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Neetu Rajbhar

दिल्ली के अशोक विहार में तीन मंजिला इमारत हुई जमींदोज,2 मासूम की मौत,3 गंभीर रूप से घायल

rituraj

विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के लिए दोहरी खुशखबरी, जानिए कैसे

Aditya Mishra