मनोरंजन featured

जाह्नवी कपूर का पहला रैम्प वॉक, लोगों ने ऐसे किया स्वागत

जाह्नवी जाह्नवी कपूर का पहला रैम्प वॉक, लोगों ने ऐसे किया स्वागत का पहला रैम्प वॉक, लोगों ने ऐसे किया स्वागत

नई दिल्ली। फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली जाह्नवी कपूर एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार वो चर्चा में अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि एक रैंप की वजह से हैं। आपको बता दें कि एक फैशन शो के दौरान जाह्नवी कपूर अपनी अदाओं को दिखाती हुई लोगों के दिलों में उतरी हैं और लोगों को अपनी अदाओं से दिवाना बनाया है। बता दें कि जाह्नवी ने लैक्मे फैशन वीक 2018 के दौरान नचिकेत बार्वे के लेटेस्ट कलेक्शन मिलेनियल महारानीज को प्रमोट किया।

जाह्नवी कपूर का पहला रैम्प वॉक, लोगों ने ऐसे किया स्वागत
जाह्नवी कपूर का पहला रैम्प वॉक, लोगों ने ऐसे किया स्वागत

ये रैम्प वॉक जाह्नवी का पहला रैम्प वॉक था जिसमें वो पूरी तरह से कॉन्फ‍िडेंट नजर आ रही थीं। जैसे ही कॉन्फ‍िडेंट से भरी जाह्नवी पर सभी की नजरें गई तो लोगों ने उनके उत्साह को और बढ़ाते हुए सीटियां और तालियां मारना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि अपने पहले रैम्प वॉक का अनुभव जाह्ववी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है।

बात करें जाह्ववी की पहली फिल्म की तो जाह्नवी ने करण जौहर के बैनर की फिल्म धड़क से अपनी पारी शुरू की है, जो कि मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। जाह्नवी के अपोजिट फिल्म में शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आए हैं।  फिल्म धड़क हॉरर किलिंग पर आधारित फिल्म थी।

ये भी पढ़ें:-

जाह्नवी कपूर का फ्रैश स्टाइलिश लुक आपको भी आएगा पसंद, देखें तस्वीरें

 

Related posts

तापसी-अनुराग के घर IT रेड पर घमसान, सरकार की उंगलियों पर नाचती है IT-CBI- राहुल गांधी

Saurabh

राधानगर में नन्दोत्सव व होली उत्सव का आयोजन , राधाकुंड में कथा सुनते देशी विदेशी भक्त

Rahul

एटा में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से मची सनसनी, दूध वाले ने किया खुलासा

Shubham Gupta