जाह्नवी कपूर ने कराया फोटोशूट, धड़क उठे लोगों के दिल

नई दिल्ली। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती रहती हैं। बता दे कि जाह्नवी कपूर करण जौहर निर्मित फ़िल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, लेकिन उससे पहले ही जाह्नवी ने दिल धड़काने की पूरी तैयारी कर ली है। एक फैशन मैगज़ीन के लिए जाह्नवी ने जो फोटोशूट करवाया है, उसे देखकर आप वाह-वाह कर उठेंगे। मैगज़ीन के कवर पर जाह्नवी का ये अंदाज़ नज़र आने वाला है। ‘धड़क’ के एलान के बाद जाह्नवी का ये पहला सोलो फोटोशूट है। फ्लोरल ड्रेस में जाह्नवी का ये स्टाइल निश्चित तौर पर फैंस और फॉलोअर्स को पसंद आएगा।

 

 

नागराज मंजुले द्रारा निर्देशित

इसी फोटोशूट की कुछ और तस्वीरों के साथ आपको जाह्नवी के डेब्यू फ़िल्म के बारे में पूरी जानकारी देते हैं। ‘धड़क’ मराठी फ़िल्म ‘सैराट’ का आधिकारिक रीमेक है, जो बेहद कामयाब रही थी। नागराज मंजुले निर्देशित इस फ़िल्म का संगीत ख़ासकर लोकप्रिय रहा था और धड़क में भी कुछ गाने दोहराए जाएंगे।धड़क का संगीत भी अजय-अतुल ही दे रहे हैं, जिन्होंने सैराट का सुपर हिट संगीत दिया था। पहली बार मैगज़ीन कवर पर आने की ख़ुशी जाह्नवी के चेहरे पर साफ़ देखी जा सकती है।

 

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

 

शशांंक खेतान द्रारा निर्देशित

‘धड़क’ को शशांंक खेतान निर्देशित कर रहे हैं, जिन्होंने धर्मा फ़िल्म्स के लिए ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी कामयाब फ़िल्में डायरेक्ट की हैं। ‘धड़क’ में जाह्नवी के अपोज़िट ईशान खट्टर हैं, जो शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं। ईशान ने हाल ही में माजिद मजीदी की फ़िल्म ‘बियांड द क्लाउड्स’ से फ़िल्मी पारी शुरू की है। उनकी परफॉर्मेंस की काफ़ी तारीफ़ भी हुई थी।

बहरहाल, जाह्नवी अपने डेब्यू के लेकर काफ़ी उत्साहित हैं। फरवरी में श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी का पूरा फोकस अपनी फ़िल्म पर ही है। जाह्नवी के डेब्यू को लेकर ख़ुद श्रीदेवी काफ़ी उत्साहित और बेकरार थीं। बॉलीवुड में जाह्नवी को लांच करने के लिए महत्वपूर्ण फ़ैसलों में वो ख़ुद भी शामिल थीं।

 

जब छोटी बहनों जाह्नवी और खुशी के साथ पोज देते नजर आए अर्जुन कपूर, देखें तस्वीरें