पापा का हाथ पकड़ ग्लैमरस अंदाज में फिल्म देखने पहुंचीं जाह्नवी

पापा का हाथ पकड़ ग्लैमरस अंदाज में फिल्म देखने पहुंचीं जाह्नवी

नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। बता दे कि कल रात जाह्नवी अपने पापा बोनी कपूर संग फिल्म देखने पहुंची। बता दे कि जाह्नवी कपूर ने इस दौरान पापा का हाथ पकड़ रखा था और बोनी कपूर की लाड़ली बेटी जाह्नवी अपने पापा का हाथ पकड़कर ही चल रहीं थी। बता दे कि इस दौरान जाह्नवी और पापा बोनी कपूर के साथ अंशुला कपूर भी वहां मौजूद थीं।

 

जब छोटी बहनों जाह्नवी और खुशी के साथ पोज देते नजर आए अर्जुन कपूर, देखें तस्वीरें

ग्लैमरस अदाज में जाह्नवी कपूर

इस दौरान अंशुला जींस और रेड शर्ट में नजर आईं थी। तो वहीं जाह्नवी कपूर ने इस दौरान ब्लू डेनिम और क्रॉप टॉप में ग्लैमरस लग रही थीं। उन्होंने राउंड ईयररिंग्स भी पहने थे।जाह्नवी शनिवार को ही न्यूयॉर्क से मुंबई लौटी हैं। एयरपोर्ट पर उन्हें लेने बोनी कपूर आए थे। दोनों ने मिलते ही एक-दूसरे को गले से लगा लिया था।

Cannes 2018 में जाह्नवी कपूर 

श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों का बहुत ख्याल रख रहे हैं। हमेशा की तरह जाह्नवी के हाथ में उनकी फेवरेट पिंक बोतल थी। जाह्नवी ने अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी कर ली है। ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं।

बता दे कि हाल ही में दोनों बहनों ने सोनम कपूर की शादी में जमकर बवाल मचाया था और बोनी कपूर की दोनों बेटियां अपनी ड्रेस के लिए भी काफी सुर्खियों में छाई थी।

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश