January 25, 2022 4:42 pm
लाइफस्टाइल featured मनोरंजन

श्रीदेवी की बेटियों ने लोगों को बनाया दीवाना, धड़क एक्टर के साथ ऐसे की मस्ती

श्रीदेवी की बेटियों ने लोगों को बनाया दीवाना

नई दिल्ली। मनीष मल्होत्रा के शो में अक्सर बॉलीवुड के दिग्गज सितारें रैम्प पर उतरकर लोगों को अपना दिवाना बना देते हैं ऐसा ही कुछ श्री देवी की दोनों बेटियां जाह्ववी और खुशी के साथ हुआ। जब मनीष के शो में रैम्प पर ये दोनों बहनें उतरी तो सभी की धड़कन वहीं रुक गई है और शो की रौनक दोनों बहने लूट कर ले गई। यूं तो बॉलीवुड के कई सितारें रैम्प वॉक पर उतरे जिसमें सलमान खान कटरीना के साथ रैम्प वॉक करते नजर आए।

श्रीदेवी की बेटियों ने लोगों को बनाया दीवाना
श्रीदेवी की बेटियों ने लोगों को बनाया दीवाना

जाह्नवी खुशी का ग्लैमरस का लुक 

हालांकि जलवा सिर्फ जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का ही देखने को मिला। जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर इस शो में बेहद ही ग्लैमरस लुक में नजर आ रही थीं। नके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई और फिल्म धड़क के लीड हीरो ईशान कपूर भी मौजूद थे। ईशान भी ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद स्मार्ट नजर आ रहे थे। तीनों ने फोटोग्राफरों को कई पोज दिए। सिर्फ इतना ही नहीं तीनों इस मौके पर मस्ती करते नजर आ रहे थे।

आपको बता दें कि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन की थीम इंडो पर्शियन एरा था जो कि कटरीना और सलमान के ड्रेस में दिखाई दिया। इस मौके पर मनीष मल्होत्रा ने मीडिया से बात की और दोनों स्टार्स की जमकर तारीफ की। मनीष ने कहा – ‘दोनों बॉलीवुड के सुपरस्टार्स है फिर भी विनम्र रहते हैं और अपने साथ एक अलग तरह की भव्यता लेकर आते हैं। जहां एक ओर कटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं सलमान हमेशा से ही फ्री स्टाइल के लिए जाने जाते हैं।’

Taking a walk #zween @manishmalhotra05

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इस फैशन शो में खुशी और जाह्ववी के साथ साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी मौजूद थीं और वो भी काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं।

 

बता दें कि हाल ही में जाह्ववी कपूर और ईशान खट्टर फिल्म धड़क में नजर आ चुके हैं और बात करें सारा अली खान की तो सारा बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ के जरिए डेब्यू कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:-

भारतीय फैशन बिजनेस में गाइडलाइन की कमी : मनीष मल्होत्रा

लैक्मे फैशन वीक के लिए एतिहाद एयरवेज ने मिलाया मनीष मल्होत्रा से हाथ

मनीष मल्होत्रा ने काटा 50 किलो का चॉकलेट केक;देखें तस्वीरें

भारत से पहले 9 साल बाद रैंप पर उतरे सलमान-कैटरीना

Related posts

दिल्ली मेट्रो: पिंक लाइन मेट्रो पर ट्रायल शुरू

Pradeep sharma

अमृत महोत्सव से जुड़े कार्यक्रम होंगे वर्ष भर प्रसारित, आकाशवाणी और दूरदर्शन ने की तैयारी

Aditya Mishra

देश के पहले समलैंगिक जज बनेंगे सौरभ कृपाल, SC कॉलेजियम ने दी मंजूरी

Rahul