BharatKhabar.Com

जमशेदपुर एफसी 10 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे नंबर पर

footboll symbol जमशेदपुर एफसी 10 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे नंबर पर

जमशेदपुर। जमशेदपुर एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के अपने छठे मैच में आज यहां जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी का सामना करेगी। जमशेदपुर एफसी पांच मैचों में 10 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे नंबर पर है जबकि नॉर्थईस्ट यूनाइटेड इतने ही मैचों के साथ चौथे नंबर पर है। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के जमशेदपुर से एक अंक कम है। जो टीम आज जीतेगी वह अंकतालिका में टॉप पर विराजमान हो जाएगी।

मेजबान जमशेदपुर इस सीजन में अपने घर में अब तक अजेय चल रही है। घर में उसने तीन मैच खेले हैं, जिसमें से दो जीते हैं और एक ड्रॉ रहा है।

टीम को घर के बाहर एटीके से हार मिली है, लेकिन इसके बाद उसने शानदार वापसी की है और गोवा को उसके घर में हराया है। दूसरी तरफ, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड की टीम उन दो टीमों में शामिल है, जिसे इस सीजन में अब तक एक भी हार नहीं मिली है। हाईलैंडर्स के नाम से मशहूर इस टीम ने अब तक तीन ड्रॉ खेले हैं जबकि दो जीते हैं।

जमशेदपुर के फॉरवर्ड सर्जियो कास्टेल इस सीजन में अब तक चार गोल दाग चुके हैं जबकि नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के एसामौह ग्यान ने तीन गोल दागे हैं। ये दोनों खिलाड़ी दोनों टीमों के लिए ट्रम्प कार्ड साबित हो सकते हैं। प्रभावशाली खिलाड़ी के तौर पर उभरे पिटी का इस मैच में खेलना संदेहास्पद है लेकिन केरल में जन्मे विंगर सीके विनीत और अच्छे फार्म में चल रहे फारुख चौधरी के रूप में कोच के पास कुछ अच्छे विकल्प हैं। नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी अच्छे प्रदर्शन के लिए मार्टिन चावेस और रीडीम थ्लांग की ओर देख रहा होगा।

वह इनसे अपेक्षा करेगा कि वे ग्यान का सहयोग करें। पानागोइटिस त्रियादिस की भी भूमिका इस मैच में अहम होगी। वह अच्छे फार्म में हैं। मुम्बई सिटी एफसी के खिलाफ हुए पिछले मैच में उसकी डिफेंसिव गलतियां उस पर भारी पड़ी थीं। इस क्षेत्र में जार्नी अधिक से अधिक सुधार चाहेंगे। दोनों टीमें अच्छी फार्म में हैं और दोनों के पास कुछ अच्छे खिलाड़ी हैं। ऐसे में इस मैच के रोमांचक होने का अनुमान है।

Exit mobile version