November 26, 2022 10:52 am
Breaking News देश राज्य

जम्मू: अवैध रोहिंग्याओं और बांग्लादेशियों के खिलाफ उतरा एनएसएफ

08723F97 C986 4D08 8E2F जम्मू: अवैध रोहिंग्याओं और बांग्लादेशियों के खिलाफ उतरा एनएसएफ

जम्मू। रोहिंग्याओं को देश से वापस भेजने के लिए केंद्र सरकार पूरी तरह से प्रतिबध है, लेकिन जम्मू में रोहिंग्याओं के साथ-साथ बांग्लादेशी नागरिकों को भी वापस भेजने की मांग की गई। जम्मू में नेशनल सेक्युलर फोरम ने जम्मू में अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को देश से बाहर निकालने की मांग की गई है।

08723F97 C986 4D08 8E2F जम्मू: अवैध रोहिंग्याओं और बांग्लादेशियों के खिलाफ उतरा एनएसएफ

फोरम ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग इन लोगों को राज्य से बाहर करने में नाकाम रही हैं। इस विरोध-प्रदर्शन को लेकर एनएसएफ के राज्य अध्यक्ष डॉ.विकास शर्मा की अगुवाई में तमाम कार्यक्रताओ ने विरोध-प्रदर्शन में भाग लिया और नारेबाजी की। संगठन ने राज्य में अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्याओं और बांग्लादेशियों का पुुतला भी जलाया। इस दौरान डॉ. विकास शर्मा ने कहा कि सरकार ने अवैध रूप से रहने वाले रोहिंग्याओं और बांग्लादेशियों को बिजली कनेक्शन दिए गए है। राज्य की वास्तविक निवासियों को कनेक्शन प्राप्त करने के लिए दर-बदर होना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि सरकार के इस रवैय से ये साफ जाहिर होता है कि प्रशासन में बैठे हुए लोग अपने राजनीतिक आकाओं के इशारों पर काम करके ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने खुलासा करने का दावा करते हुए कहा कि हाल ही में रोहिंग्याओं और बांग्लादेशियों का एक दल कथित तौर पर जम्मू शहर के बाहरी क्षेत्र में जमीन खरीदने में कामयाब रहा। इसके अलावा स्थाई निवास प्रमाण-पत्र, आधार कार्ड और राशन कार्ड बनवाकर जेडीए भूमि पर भी निर्माण करने में भी सफल रहा है। उन्होंने कहा कि ये डोगरा प्रदेश में उनको बसाने की एक बड़ी साजिश  है।

Related posts

इस दिन होगा राष्ट्रपति का चुनाव, 24 जुलाई को खत्म हो रहा राष्ट्रपति कोविंद का कार्यकाल

Rahul

Weather updates: दिल्ली में छाए रहेंगे बादल, इन राज्यों में 20 मार्च तक अलर्ट

Saurabh

अमिताभ ठाकुर ने केंद्र व राज्य सरकार से मांगे रिटायरमेंट से जुड़े अभिलेख

Shailendra Singh