jammu and kashmir 4 जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आज एक बार फिर से सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। जहां आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर समेत दो आतंकवादी मार गिराए। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

सुरक्षाबलों ने दिया गोलीबारी का जवाब

पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद दक्षिण कश्मीर के चेक सादिक खान इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया गया। जहां आतंकवादियों की तरफ से सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में बदल गया। सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए।

पहले जम्मू कश्मीर पुलिस में था आतंकी

पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकियों में पहले पुलिस में काम करने वाला लश्कर का टॉप कमांडर इशफाक डार उर्फ अबू अकरम भी शामिल हैं। जिसका 2017 से आतंकवाद संबंधी घटनाओं में नाम सामने आ रहा था। वहीं दूसरे आतंकी की पहचान नहीं हो पायी है।

बता दें कि आतंकी इश्फाक साल 2010 में जम्मू कश्मीर पुलिस में शामिल हुआ था। जिसके बाद वो साल 2017 में फोर्स छोड़कर भाग गया, और आतंकी बन गया।

गुरूवार को भी हुई थी मुठभेड़

बता दें कि इससे पहले गुरुवार रात को भी जम्‍मू कश्‍मीर के श्रीनगर में मुठभेड़ हुई थी। जिसमें सुरक्षाबलों ने लश्‍कर के 2 आतंकियों को ढेर किया था। वहां भी सूचना के आधार पर पुलिस और सेना की संयुक्‍त टीम ने श्रीनगर के दानमार इलाके की आलमदार कॉलोनी में तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों की घेराबंदी की थी।

लखनऊ: दूसरे के घर के सामने गाड़ी खड़ी करना पड़ेगा महंगा, कट जाएगा…

Previous article

सितंबर से शुरु हो सकता है 6 लेन वाले लखनऊ एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured