featured देश

त्राल में 5 आतंकी छिपे होने की खबर, सेना ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

jammu kashmir, tral sector, amry encounter, five terrorist suspected

10 जुलाई को हुए अमरनाथ यात्रियों पर हमले के बाद सेना काफी सख्ताई दिखा रही है। सेना ने शनिवार को त्राल सेक्टर में तीन आतंकियों को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था। ऐसे में सेना को खुफिया जानकारी मिली है कि जम्मू कश्मीर के त्राल सेक्टर में 5 आतंकी छिपे हुए हैं। जानकारी है कि यह आतंकी जैश ए मोहम्मद के हैं। जैसे ही सेना को आतंकी छिपे होने की जानकारी मिली तो सेना ने तुरंत ही अनपा सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। जानकारी के अनुसार पुलवामा जिले के त्राल में सेना ने मुठभेड़ के दौरान सेना ने जैश ए मोहम्मद के तीन आतंकियों को मार गिराया था।

jammu kashmir, tral sector, amry encounter, five terrorist suspected
army search operation

 

संबंधित मामले में अधिकारियों का कहना है कि शनिवार को सेना के साथ मुठभेड़ के दौरान सेना ने तीन आतंकियों मार गिराया था लेकिन और भी कई आतंकियों के यहां पर छिपे होने की खबर सामने आ रही है। अधिकारी ने बताया की शनिवार को सेना को जैसे ही आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली तो सुरक्षाबलों ने तुरंत ही इलाके की घेराबंदी कर दी। ऐसे में सेना को रविवार को खुफिया सूचना मिली है कि त्राल में जैश ए मोहम्मद की पांच आतंकी छिपे हुए हैं।

सेना को जानकारी मिलते ही सर्च ऑपरेशन को शुरू कर दिया गया है। जानकारी मिली है कि त्राल में 5 आतंकी छिपे हुए हैं। वही मारे गए आतंकी त्राल में एक गुफा में जी रहे थे। यह सभी आतंकी एक गुफा में छिपे हुए थे। शनिवार को मारे गए आतंकी में से एक आतंकी पाकिस्तान का रहने वाले बताए जाए रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मारे गए सभी आतंकी अमरनाथ यात्रियों को अपने निशाने पर लेने की तैयारी कर रहे थे। जब सेना को आतंकियों के गुफा में छिपे होने की खबर मिली तो सेना ने आतंकियों को गुफा से बाहर निकालने के लिए टियर गैस का इस्तेमाल किया। और गुफा के अंदर एलपीजी सिलेंडर फेंका।

Related posts

यूपी में जंगलराज, चुनाव में व्यस्त योगी सरकार- अजय कुमार लल्लू

Aditya Mishra

World Corona Update : दुनियाभर में कोरोना मामलों की संख्या हुई 24.33 करोड़ के पार

Neetu Rajbhar

बेंगलुरु के लिए रवाना हुए अनुष्का ओर कोहली टी-20 के लिए देनी होगी फिटनेस की परीक्षा

mahesh yadav