featured जम्मू - कश्मीर देश

पुलवामा: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में तीन आतंकी ढ़ेर, एक जवान शहीद

jammu kashmir

पिछले कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर में आतंकी सुरक्षबलों को खुली चुनौती दे रहे हैं। कभी ड्रोन से हमले करने की कोशिश हो रही है तो कभी घर में घुसकर गोलियां बरसाई जा रही हैं। अब इसी कड़ी में पुलवामा के हंजिन राजपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है।

एक जवान हुआ शहीद

मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है, जबकि एक जवान शहीद हो गया। दरअसल सुरक्षाबलों को खबर मिली थी की जैश-ए-मोहम्मद के एक कमांडर समेत तीन से चार आतंकी वहां छिपे हैं। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी की, जहां खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

सेना का ऑपरेशन अभी जारी

बता दें कि मारे गए आतंकियों की पहचान लश्कर के आतंकियों के तौर पर हई है। वहीं अभी भी सुरक्षाबलों को कुछ और आतंकियों के वहां छिपे होने की आशंका है। जिसके खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी है। कश्मीर जोन के आईजी ने बताया कि मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों का खात्मा किया जा चुका है। इसमें आतंकियों के एक मददगार को भी मार गिराया है, अभी ऑपरेशन जारी है।

पुलिस के काफिले पर हमला

वहीं दूसरी ओर दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में पुलिस के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। वहीं इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Related posts

30 सितम्बर तक काला धन घोषित करें, वरना होगी कार्रवाई: पीएम मोदी

bharatkhabar

भारत-वेस्टंडीज के बीच हो रहे मैच में रोहित शर्मा का शानदार शतक

Trinath Mishra

पशुवध नियम को लेकर जारी किए गए नोटिफिकेशन का हुआ विरोध

Srishti vishwakarma