जी1 जम्मू: गुलाम नबी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हल्ला बोल, जी-23 नेताओं के खिलाफ किया प्रदर्शन

जम्मू: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज जी-23 के नेताओं के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन करते हुए जमकर हंगामा काटा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के निशाने पर प्रदेश के पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद थे।  बता दें कि कांग्रेस पार्टी आलाकमान के खिलाफ जहर उगल चुके जी-23 के नेताओं की अगुवाई करने वाले गुलाम नबी आजाद का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंका।

जी2 जम्मू: गुलाम नबी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हल्ला बोल, जी-23 नेताओं के खिलाफ किया प्रदर्शन

जम्मू-कश्मीर के प्रदेश सचिव कर रहे थे प्रदर्शन की अगुवाई

बताया जा रहा है कि जम्मू में चल रहे प्रदर्शन की अगुवानी जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस के सचिव शहनवाज चौधरी कर रहे थे। शहनवाज चौधरी ने गुलाम नबी आजाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं। इतना ही नहीं शाहनवाज चौधरी ने आगे कहा कि शनिवार को जी-23 में जो भी कांग्रेसी नेता जमा हुए थे, उन्होंने कांग्रेस के आलाकमान पर जो उंगलियां उठाई उसे जम्मू का आम कांग्रेसी कार्यकर्ता कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा।

जी3 जम्मू: गुलाम नबी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हल्ला बोल, जी-23 नेताओं के खिलाफ किया प्रदर्शन

बीजेपी की राग अलाप रहे गुलाम और आनंद शर्मा

आगे शहनवाज चौधरी ने पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के दो बड़े नेताओं आनंद शर्मा और अधीर रंजन चौधरी पर चुटकी लेते हुए कहा कि गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा दोनों ही बीजेपी का राग अलाप रहे हैं। गुलाम जम्मू में बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं तो आनंद शर्मा बंगाल में बीजेपी की शैली और भाषा बोल रहे हैं।

कांग्रेस आलाकमान करें कार्रवाई

आगे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी से मांग की है कि पार्टी के खिलाफ जहर उगलने वाले औऱ जी-23 में शामिल होने वाले सभी नेताओं के खिलाफ पार्टी सख्त से सख्त कार्रवाई करें। शाहनवाज़ चौधरी ने

जी4 जम्मू: गुलाम नबी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हल्ला बोल, जी-23 नेताओं के खिलाफ किया प्रदर्शन

जी-23 में ये कांग्रेस नेता रहे मौजूद

बता दें कि शनिवार को जम्मू में गांधी ग्लोबल फैमिली के बैनर तले आयोजित जी-23 की बैठक में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद,वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल, राज बब्बर, मनीष तिवारी, भूपेंद्र हूडा, विवेक तंखा और आनंद शर्मा आदि शामिल हुए थे।

जानिए कैसे महिला पुलिसकर्मी कल्पना की ममता ने बदली चार नाबालिगों की जिंदगी

Previous article

IIA ने किया सम्मान तो बेटियों के चेहरों पर आई मुस्कान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured