September 25, 2021 6:34 pm
featured जम्मू - कश्मीर

जम्मू कश्मीर में बीजेपी को लगा बड़ा झटका एक साथ कई नेताओं ने दिया इस्तीफा..

bjp narendra modi जम्मू कश्मीर में बीजेपी को लगा बड़ा झटका एक साथ कई नेताओं ने दिया इस्तीफा..

जम्मू कश्मीर में बीजेपी को एक के बाद एक करके झटके लगते जा रहा है। पिछले 24 घंटों मे कई से ज्यादा लोगों ने इस्तीफा दे दिया है।
कुलगाम के देवसर से बीजेपी सरपंच ने आज अपना इस्तीफा दे दिया। इससे पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं सबजार अहमद पाडर, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। हालाकि उन्होंने ये नहीं बताया इस्तीफा क्यों दे रहे हैं। जानकारों का मानना है कि पांच अगस्त का ही दिन चुनकर इस्तीफा देना एक योजना के तहत उठाया गया कदम है। हालांकि इसी क्षेत्र के एक सरपंच आरिफ अहमद की गोली मारने से खौफ में उक्त नेताओं ने इस्तीफा दिया होगा। इससे भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

murder 2 जम्मू कश्मीर में बीजेपी को लगा बड़ा झटका एक साथ कई नेताओं ने दिया इस्तीफा..
उन्होंने इस्तीफा देने के पीछे व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए कहा कि अपनी व्यस्तता के कारण वह भाजपा की गतिविधियों को अंजाम देने का समय नहीं निकाल पा रहे हैं। इसीलिए उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है। आज से हमारा भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है। अगर उनकी वजह से किसी को परेशानी हुई है तो वे माफी चाहते हैं।इस खबर ने बीजेपी को बड़ा झटका दिया है। इसके साथ ही सियासी पारा भी चढ़ा दिया है।

आपको बता दें, कुलगाम जिले के काजीगुंड ब्लॉक के वेस्सु गांव में बीजेपी सरपंच पर आतंकियों ने हमला कर दिया। उन्हें गोली मारी गई थी. तुरंत बीजेपी सरपंच को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

https://www.bharatkhabar.com/jammu-three-bjp-workers-resign-in-kulgam/
उनकी मौत के बाद चार बीजेपी नेताओं ने पार्टी छोड़ने का एलान कर दिया। बीजेपी के लिए इन नेताओं का इस्तीफा झटके के तौर पर देखा जा रहा है।

Related posts

पाक ने हमेशा हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व को कम आंका: IAF प्रमुख

Trinath Mishra

विवेक तिवारी का बैकुंठधाम में किया गया अंतिम संस्कार, मंत्री बृजेश पाठक व आशुतोष टंडन रहे मौजूद

mahesh yadav

लोकगीतों का पर्याय बनी अवध की मालिनी अवस्थी

piyush shukla