85ad2f82 0899 4bd0 a9f8 28f06fb7e0a9 फिल्म की शूटिंग करने पंजाब पहुंची जाह्नवी कपूर, किसानों ने शुरू होने से पहले ही बंद करा दी
फाइल फोटो

बाॅलीवुड। देश में कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन को करी दो महीने होने को आए हैं। लेकिन सरकार और किसानों के बीच हुई बैठकों में कोई भी समाधान नहीं निकल पाया है। जिसके चलते आज सुप्रीम कोर्ट ने कृषि कानूनों पर रोक लगाने की मांग की है। इसी बीच आज बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म गुड लक जैरी की शूटिंग करने के लिए पंजाब पहुंची, जहां उन्हें किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। शूटिंग शुरू होने से पहले ही किसान संगठन के कुछ सदस्य मौके पर पहुंच गए और शूटिंग को रूकवा दिया। जिसके बाद जाह्नवी कपूर को कुछ ऐसा करना पड़ा जिसके बाद ही शूटिंग शुरु हुई।

किसान संगठन के सदस्यों ने शूटिंग रूकवाई-

बता दें कि जाह्नवी कपूर पनी फिल्म गुड लक जैरी की शूटिंग करने के लिए पंजाब के बस्सी पठानां पहुंची थी। पूरी तैयारियां हो चुकी थी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तभी वहां पर किसान संगठन के सदस्य वहां आ पहुंचे और उन्होंने शूटिंग रुकवा दी। किसानों ने इस दौरान नारेबाज़ी भी की। उन्हें काफी समझाया गया लेकिन वो नहीं माने तब जाकर जाह्नवी को ही कुछ ऐसा काम करना पड़ा जिसके बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरु हो सकी। किसानों के बढ़ते प्रदर्शन के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर कपूर ने उनके हक में स्टेटस डाला और किसानों को लेकर काफी सकारात्मक बातें कहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद ही प्रदर्शनकारी माने और उन्होंने फिल्म की शूटिंग की इजाज़त दी और तब जाकर शूटिंग शुरु हुई। ये फिल्म सिद्धार्थ सेनगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसका पहला शेड्यूल मार्च तक पूरा होगा।

LAC पर तनातनी के बीच विदेश मंत्री का बयान, बोले- ‘भारत-चीन रिश्तों पर पड़ा बुरा असर’

Previous article

इस बार 17 जनवरी को नहीं मनाया जाएगा पोलियो राष्ट्रीय टीकाकरण दिवस, जानें क्या है कारण

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.