September 24, 2022 9:01 pm
featured मनोरंजन

गुंजन सक्सेना के ट्रेलर में जाह्नवी कपूर की दमदार एक्टिंग ने लूटा फैंस का दिल..

gunjan 1 गुंजन सक्सेना के ट्रेलर में जाह्नवी कपूर की दमदार एक्टिंग ने लूटा फैंस का दिल..

जाह्नवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म गुंजन सक्सेना का आज ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म में जाह्नवी कपूर की शानदार एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

gunjan 2 गुंजन सक्सेना के ट्रेलर में जाह्नवी कपूर की दमदार एक्टिंग ने लूटा फैंस का दिल..
धर्मा प्रोडक्शन की तरफ इस फिल्म के ट्रेलर को उनके इंस्टाग्राम हैंडल से जारी किया गया है। फिल्म के पहले ट्रेलर में एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना के सपनों और उनके संघर्षों को दिखाया गया है। ट्रेलर देखने में काफी दिलचस्प नजर आ रहा है। फिल्म में गुंजन सक्सेना का किरदार जाह्नवी कपूर निभा रही हैं।ट्रेलर के मुताबिक फिल्म में पंकज त्रिपाठी, गुंजन सक्सेना बनी जाह्नवी कपूर के पिता का किरदार निभा रहे हैं, जो अपनी बेटी को हर मुश्किल से लड़ने और उनसे सबक सीखने के लिए प्रेरित करते हैं। चूंकि यह फिल्म महिला पायलट गुंजन सक्सेना की जिंदगी के ऊपर आधारित है, जिसे ध्यान में रखते हुए एक महिला के संघर्षों को ट्रेलर में अहमियत दी गई है।

ट्रेलर में जाह्नवी कपूर, पंकज त्रिपाठी के अलावा अंगद बेदी भी नजर आ रहे हैं, जो जाह्नवी कपूर के भाई के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में अंगद एक ऑर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं।ट्रेलर में गुंजन सक्सेना के पिता के रोल में दिख रहे पंकज त्रिपाठी भी दमदार नजर आ रहे हैं। गुंजन की जिंदगी में उनके पिता का भी अहम रोल माना जाता है. ऐसे में उनके किरदार पर सभी की नजरे रहने वाली हैं. ट्रेलर को देख ये भी पता चल रहा है कि गुंजन सक्सेना की निजी जिंदगी और उनके संघर्ष से भी देश को रुबरू करवाया जाएगा।

जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म के लिए जमकर मेहनत की है। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने लुक से लेकर पर्सनालिटी पर काफी काम किया है। ‘गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल’ में जाह्नवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी जो उनके पिता और अंगद बेदी उनके भाई के रोल में नजर आएंगे। शरन शर्मा गुंजन सक्सेना का निर्देशन कर रहे हैं. वहीं करण जौहर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

https://www.bharatkhabar.com/online-viewing-of-the-land-of-shri-badrinath-dham/

ऐसे में जाह्नवी की इस नई फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलकर के आते ही साोसल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।

Related posts

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बयान कहा, ‘मैंने ‘हिंदू आतंकवाद’ कभी नहीं कहा’

Ankit Tripathi

निमरत कौर ने कहा, बॉलीवुड में मेरा सफर रोलर-कोस्टर जैसा

shipra saxena

सड़क हादसे में गंभीर घायल छात्रा के इलाज के लिए सीएम ने दिए 2.5 लाख

piyush shukla