Breaking News खेल

जडेजा की पारी ने बिगाड़ दिया RCB का खेल, मिला 192 का लक्ष्य

जडेजा की पारी ने बदल दिया RCB का खेल, मिला 192 का लक्ष्य

लखनऊ: RCBvsCSK के धमाकेदार मुकाबले में टॉस जीतकर धोनी ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही पहले विकेट के लिए 74 रनों की साझेदारी हुई।

जडेजा ने आखिरी ओवर में बदला मैच

एक ओवर में 37 रन बनाकर रविंद्र जडेजा ने पूरे मैच का पासा पलट दिया। हर्षल पटेल के एक ओवर में जडेजा ने 5 छक्के और एक चौका लगाया। अपनी पारी के दौरान सिर्फ 28 गेंद खेलकर उन्होंने 62 रन बनाए। इस तरह निर्धारित 20 ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 विकेट खोकर 191 रनों का बड़ा लक्ष्य खड़ा किया।

विराट सेना के लिए बड़ा लक्ष्य

RCB के पास कई बड़े धुरंधर बल्लेबाज हैं, लेकिन 191 रनों का लक्ष्य आसान नहीं होगा। इस मैच में ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स और कप्तान विराट कोहली से टीम को बड़ी उम्मीदें होंगी। अपने पिछले मुकाबले में शतक लगाने वाले युवा बल्लेबाज देवदत्त पादिक्कल से भी एक धमाकेदार पारी देखने को मिल सकती है।

जडेजा की पारी ने बिगाड़ दिया RCB का खेल, मिला 192 का लक्ष्य

इसके पहले चेन्नई के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया। ओपनर फाफ डू प्लेसिस ने 41 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली। इसके अलावा सुरेश रैना ने भी 24 रन बनाए। ऋतुराज गायकवाड 25 गेंदों में 33 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

RCB अभी तक इस सीजन में एक भी मुकाबला नहीं हारी है, ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स उनकी जीत की रफ्तार धीमी कर सकती है। हालांकि विराट कोहली चेज मास्टर कहे जाते हैं, ऐसे में उनके लिए अलग से बहुत कठिन नहीं रहने वाला।

Related posts

भारत की एकता को चुनौती दे रहा पाकिस्तान : जेटली

bharatkhabar

झारखंड चुनाव: JMM से अधिक वोट पाकर भी सत्ता नहीं बचा पाई BJP

Trinath Mishra

ब्रिक्स सम्मेलन में पीएम मोदी ने उठाया आतंकवाद का मुद्दा, आगे कहा- कोविड के बाद की वैश्विक रिकवरी में ब्रिक्स इकोनॉमी की होगी अहम भूमिका

Trinath Mishra