बच्चे ने जैकलीन को गले लगाने से किया इंकार, सलमान ने किया ये काम

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर काफी चर्चा में है। बता दे कि सलमान कि मॉस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ अगले महीने ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। जिसके लिए सलमान खान अपनी पूरी टीम के साथ प्रमोशन करने में जुट गए हैं। बता दे कि कलर्स पर शुरू हुए नए डांस शो ‘डांस दीवाने’ पर ‘रेस 3’ का प्रमोशनल वीडियो इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है।

 

 

फनी और इंटरटेनिंग

बता दे कि रेस-3 से ज्यादा ये वीडियो जैकलीन फर्नांडिज को लेकर वायरल हो रहा है जो कि काफी फनी और इंटरटेनिंग है। इस वीडियो को जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है जिसमें जैकलीन ने एक क्यूट बच्चे से गले मिलने के लिए रिक्वेस्ट की है लेकिन बच्चे ने जैकलीन को गले लगाने से साफ इनकार कर दिया।

रेस-3 का एक्शन सीन लीक-हो रही ही इससे तुलना

17 लाख से ज्यादा व्यूज

‘रेस 3’ के प्रमोशन में पहुंचे लीड एक्टर सलमान और अनिल कपूर ऐसा रिएक्शन देखकर हैरान रह गए। जिस पर सलमान ने खुद खड़े होकर जैकलीन का हाथ पकड़ कर स्टेज तक ले गए। इसके बाद बच्चे को गले मिलने के लिए कहा, लेकिन फिर भी वह अपने मन से गले नहीं मिला। वीडियो इतना फनी है कि इस वीडियो को अभी तक 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा।

जैकलीन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘बच्चे मुझे पसंद करते हैं, लेकिन यह बच्चा कुछ अलग ही था… आखिरकार मैंने गले मिल ही लिया।’ कलर्स पर शुरू हुए इस डांस प्रोग्राम के शुरूआत में ‘रेस 3’ की टीम पहुंची थी। इस दौरान माधुरी दीक्षित भी यहां पहुंची।

रेस-3 की ट्रेलर लांचिंग पर बोलीं जैक्लीन फर्नांडीस, जो कुछ हूं सलमान की वजह से हूं क्योंकि

बता दें कि ‘रेस 3’ न सिर्फ सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस की दूसरी फिल्म है बल्कि यह उनकी दूसरी ईद रिलीज भी होगी। ‘रेस 3’ में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन, अनिल कपूर, डेसी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं. रेमो डिसूजा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।