featured दुनिया

इस देवी की तस्वीर शेयर कर विवादों में घिर गए थे इजरायली पीएम के बेटे, ट्विट डिलीट कर मांगी हिंदुओं से माफी

यैन इस देवी की तस्वीर शेयर कर विवादों में घिर गए थे इजरायली पीएम के बेटे, ट्विट डिलीट कर मांगी हिंदुओं से माफी

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के बेटे यैर नेतन्याहू एक हिंदू देवी की तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद वो विवादों में घिर गए थे।

यरूशलम। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के बेटे यैर नेतन्याहू एक हिंदू देवी की तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद वो विवादों में घिर गए थे। लेकिन अब अपने उस विवादित ट्विट को लेकर यैर ने भारतीय हिंदुओं से माफ़ी मांगी है। यैर हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। यैर ने अपने ट्विट अकाउंट पर देवी दुर्गा की एक मॉर्फ्ड तस्वीर साझा की थी। उन्होंने उस तस्वीर में दुर्गा की फोटो के चेहरे पर लायट बेन अरी का चेहरा लगाकर तस्वीर को शेयर किया था। बता दें कि लायट इजराइल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू के साथ भ्रष्ट्राचार के मामले में जुड़ी है।

 

बता दें कि जब यैर के ट्विट को लेकर विवाद बढ़ा तो उन्होंने अपने ट्विट को डिलीट कर दिया। इसके बाद उन्होंने अपने ट्विट पर सफाई दी और भारतीय हिंदुओं से माफी मांगी। उन्होंने अपने ट्विट पर माफी मांगते हुए लिखा कि मैंने “मैंने एक व्यंगात्मक पेज से इजरायल के राजनीतिक चेहरों की आलोचना में ‘मीम’ ट्विट किया था। मुझे नहीं पता था कि इस तस्वीर का हिंदू आस्था से कोई लेना-देना है। मुझे जैसे ही मेरे भारतीय दोस्तों के कमेंट से इसका पता चला तो मैंने ट्विट हटा दिया। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।

https://www.bharatkhabar.com/meteor-bodies-will-be-seen-in-the-sky-tonight/

वहीं इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने अपने देश में सबसे ज्यादा लंबे समय तक राजनीति करने का रिकॉर्ड बनाया था। लेकन अब उनको घुस लेने,धोखाधड़ी करने और कानून के साथ खिलवाड़ करने से आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। इन्ही आरोपों के चलते बेंजामिन नेतन्याहू के उपर यरूशलम की कोर्ट में ट्रायल मई में ही शुरू हो गया था और इसकी जांच चल रही है।

Related posts

अप्रैल की पहली तरीख का तोहफा, पेट्रोल और डीजल हुआ सस्ता

shipra saxena

टीम इंडिया के खिलाड़ियों की सैलरी में होगी बढ़ोतरी, पेमेंट स्ट्रक्चर में किया जाएगा संशोधन

Breaking News

कैंब्रिज एनालिटिका मामले में बड़ा खुलासा, पूर्व कर्मचारी ने कहा कांग्रेस ने ली सेवाएं

lucknow bureua