ईशा अंबानी की फेयरी टेल एंगेजमेंट के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहे हैं वायरल

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इन दिनों अपनी इटली में फेयरी टेल एंगेजमेंट पार्टी की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। बता दें कि ईशा और आनंद की सगाई के जश्न में पूरी दुनिया की निगाहें टिकी हुई हैं। इस फेयरी टेल एंगेजमेंट पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं लोग सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

ईशा अंबानी की एंगेजमेंट
ईशा अंबानी की एंगेजमेंट

आपको बता दें कि सगाई के अनाउंसमेंट से लेकर ईशा अंबानी की खास एंट्री के वीडियोज छाए हुए हैं। एंगेजमेंट वेन्यू पर ईशा अंबानी की पि‍ता मुकेश संग एंट्री का वीडियो टॉप पर है। बात करें ईशा के खास लुक की तो ईशा ने अपनी सगाई में गोल्डन एंब्रॉयडेड ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि ईशा की सगाई में बॉलीवुड की भी तमाम हस्तियों ने शिरकत की है।

बात करें आनंद के लुक की तो आनंद ने ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी हुई है जिसनें वो ईशा को टक्कर देते दिख रहे हैं आपको बता दें कि वीडियो में साफ दिख रहा है किस तरह से ईशा और आनंद के ऊपर फूलों की बारिश हो रही है।


बॉलीवुड एक्टर आमिर खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस जैसे एक्टर्स इस ड्रीम सेरेमनी का हिस्सा बनें। करण जौहर, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, मनीष मल्होत्रा, जूही चावला, सोनम कपूर जैसे सेलेब्स ईशा अंबानी की सगाई के लिए इटली पहुंचे हैं।

कौन है आनंद पीरामल

आनंद पीरामल पीरामल ग्रुप के अजय पीरामल और स्वाती पीरामल के बेटे हैं। आनंद अभी आनंद पीरामल ग्रुप के ईडी हैं। आनंद ग्रुप के रियल एस्टेट कारोबार को देखते हैं। पीरामल ग्रुप से जुड़ने से पहले आनंद ने पीरामल ईस्वास्थ्य नाम का स्टार्टअप खोला था। इसके जरिए वो लोगों को सस्ते में स्वास्थ्य की सुविधाएं देना चाहते थे। आनंद इंडियन मर्चेंट चेंबर के सबसे युवा प्रेसीडेंट भी रहे हैं। आनंद ने यूनिवर्सिटी ऑफ पेनिसिल्विया से इकोनॉमिक्स की बेचलर्स की डिग्री भी ली है। उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से एमबीए भी किया है। वो अभी आनंद पीरामल ग्रुप में ईडी के तौर पर रियल एस्टेट का कारोबार देख रहे हैं।

ये भी पढे़ं:-

ऐसी है मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की लाइफस्टाइल

अंबानी परिवार की बहू को कमाई के मामलें में ईशा अंबानी ने छोड़ा पीछें