September 22, 2021 10:18 pm
featured मनोरंजन

बॉलीवुड स्टार इरफान खान की मां का निधन, मां को मिट्टी तक न दे सके इरफान खान..

erfan 2 बॉलीवुड स्टार इरफान खान की मां का निधन, मां को मिट्टी तक न दे सके इरफान खान..

लॉ़कडाउन के बीच बॉलीवुड स्टार इरफान खान की मां का कल निधन हो गया। बताया जा रहा है कि, उन्होंने राजस्थान के जयपुर में अंतिम सांस ली। लेकिन इस दौरान वो अपने बेटे इमरान खान को नहीं देख सकीं।
इरफान की मां सईदा बेगम 95वें साल की थीं। इरफान की मां लंबे समय से बीमार चल रही थीं और उन्होंने जयपुर के अपने निवास में अंतिम सांस ली। वह टोंक के नवाब खानदान से संबंध रखती थीं। सईदा बेगम की तबीयत काफी दिनों से ठीक नहीं थी।

irfan 1 बॉलीवुड स्टार इरफान खान की मां का निधन, मां को मिट्टी तक न दे सके इरफान खान..
खबरों के मुताबिक इरफान खान देश में लॉकडाउन के चलते अपनी मां के अंतिम दर्शन करने जयपुर नहीं पहुंच पाएं। जिसके बाद बाद खबर आयी है कि, इरफान खान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपनी मां के अंतिम संस्कार का हिस्सा बने हैं। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर नियम अनुसार अपनी मां का अंतिम संस्कार करवाया है।

https://www.bharatkhabar.com/nutan-the-first-miss-india-who-became-bollywood-actress/
इरफान खान की मां सईदा बेगम के तीन बेटे थे- इरफान, सलमान और इमरान. मां के निधन पर इरफान का तो नहीं लेकिन उनके दूसरे बेटे सलमान का रिएक्शन जरूर सामने आया है। जिसमें उन्होंने मां की बामीरी और उनके निधन की जानकारी दी। बेहरहाल अभी तक इरफान का मां के इंतकाल को लेकर तोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। इरफान खान भी लंबे समय से विदेश में हैं और बीमारी का इलाज करा रहे हैं। जिसके चलते वो मां के निधन पर नहीं पहुंच सके।

Related posts

CBSE बोर्ड रिजल्ट: HC के फैसले को SC में चुनौती देगा MHRD

Rani Naqvi

शोपियां: कल की थी पूर्व सरपंच की हत्या, आज जलाया घर

Pradeep sharma

फतेहपुर: 20 लाख के आभूषण उड़ाने वाले बावरिया गैंग के शातिर गिरफ्तार

Shailendra Singh