irfan pathan इरफान को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाया गया जेकेसीए का कोच

नई दिल्ली। भारतीय टीम के ऑल राउंडर इरफान पठान को शुक्रवार को शेर-ए-कश्मीर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम सोनावर में जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम में मेंटर और खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है। इरफान के साथ जेकेसीए ने एक साल का अनुबंध किया है। इरफान प्रदेश में कोचिंग कक्षाएं लगाने के अलावा क्रिकेट को बढ़ावा देने का काम करेंगे। वहीं जेकेसीए के लिए चुने जाने के बाद पठान ने कहा कि मैं अापके लिए यहां आया हूं और हर जिले में जाकर प्रतिभा की तराश करूंगा।irfan pathan इरफान को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाया गया जेकेसीए का कोच

इरफान ने कहा कि मेरा काम जम्मू-कश्मीर में क्रिकेट को नए मुकाम पर पहुंचाना है। उन्होंने युवा क्रिकेटरों से कहा कि वे हमेशा जीत का लक्ष्य लेकर खेलें। इरफान ने कहा कि अच्छे खेल के लिए ये जरूरी नहीं कि आप शतक या बेहतर गेंदबाजी से ही टीम को कुछ दे सकते हैं, बल्कि छोटा सा सहयोग भी टीम की जीत के लिए अहम है। बता दें कि कुछ महीने पहले ही बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से इरफान को एनओसी दी गई थी।

इसके बाद से उन्हें जेकेसीए में शामिल करने की कवायद चल रही थी। जेकेसीए के प्रशासक व सीईओ सईद आशिकी हुसैन बुखारी ने कहा कि इरफान पठान को लाने का उद्देश्य जम्मू-कश्मीर में क्रिकेट को बढ़ावा देना है। जेकेसीए के सदस्य रंजीत कालरा ने कहा कि स्थानीय क्रिकेटरों को इरफान का अनुभव और हरफनमौला प्रदर्शन हासिल होगा। उल्लेखनीय है कि वर्ष 1998 में जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन में तत्काल मुख्यमंत्री डा. फारूक अब्दुल्ला अध्यक्ष थे।

ICICI लोन मामलाः धुत ने सिर्फ 9 लाख में बेची थी दीपक कोचर के हाथ अपनी कंपनी

Previous article

गिजेल ठकराल ने फॉटोज से सोशल मीडिया पर लगाई आग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.