September 18, 2021 3:06 am
featured यूपी

गाजियाबादः PWD इंजीनियर ने इस IPS पर लगाया संगीन आरोप, कहा- रात में बेटी को कॉल करके करता है परेशान

गाजियाबादः PWD इंजीनियर ने इस IPS पर लगाया संगीन आरोप, कहा- रात में बेटी को कॉल करके करता है परेशान

गाजियाबादः इंदिरापुरम कॉलोनी में रहने वाले एक PWD इंजीनियर ने प्रयागराज में तैनात एक सीनियर आईपीएस अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाया है। आईपीएस पर आरोप है कि वह इंजीनियर की बेटी को मोबाइल पर कॉल करके परेशान कर रहा है।

इंजीनियर ने ट्विटर पर यूपी पुलिस को शिकायत की है। पुलिस की ओर से मामले में संज्ञान लेने की बात कही गई है। साथ ही पीड़ित को गाजियाबाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कराने की सलाह भी दी गई है।

ट्वीट के जरिए की शिकायत

दरअसल, बीते शुक्रवार को ट्विटर पर इंजीनियर ने शिकायत करते हुए बताया कि उनकी बेटी को अलग-अलग नबंरों से फोन करके परेशान किया जा रहा है। परेशान करने वाला कोई आम आदमी नहीं, ब्लकि यूपी पुलिस का एक सीनियर अफसर है।

एक नंबर ब्लॉक करने के बाद आईपीएस द्वारा दूसरे नए नंबर से कॉल करके बेटी को परेशान करता है। पीड़ित ने शुक्रवार की शाम ट्विटर के जरिए मुख्यमंत्री, डीजीपी ऑफिस, यूपी पुलिस, आईपीएस एसोसिएशन आदि को टैग करते हुए शिकायत की।

तीन साल से चल रहा है आरोपों का दौर

पुलिस की जांच में पता चला कि जिस व्यक्ति के ट्विटर हैंडल से शिकायत की गई है, वह पिछले तीन सालों से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। मार्च 2019 मे इसी आईपीएस अधिकारी पर पैसों की मांग करने का आरोप लगाया गया था। दूसरे मामले में गाजियाबाद पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप मढ़े गए और अब बेटी को रात में फोन करके परेशान करने का आरोप लगाया गया है।

1997 बैच का है अफसर

पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर के ट्वीट के मुताबिक, उनकी बेटी को परेशान करने वाला आईपीएस अधिकारी 1997 बैच का है। उनकी बेटी को अधिकारी क्यों परेशान कर रहा है, इसकी जानकारी उन्हें भी नहीं है। उन्होंने आईजी रैंक के इस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है

Related posts

रविवार को होगा मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार

Pradeep sharma

जाने क्यों पढ़ रही 118 साल बाद इतनी ठंड, वैज्ञानिको ने बताई सच्चाई

Rani Naqvi

यूपी सरकार में चुनाव से पहले आखिरी फेर-बदल, प्रजापति पर सस्पेंस बरकरार

shipra saxena