featured खेल

IPL: सुपर संडे के दूसरे मुकाबले में दिल्ली-हैदराबाद होंगे आमने सामने

DC VS SRH IPL: सुपर संडे के दूसरे मुकाबले में दिल्ली-हैदराबाद होंगे आमने सामने

IPL 2021 में आज सीजन का दूसरा सुपर संडे है, जहां दो मुकाबले खेले जाएंगे। सीजन का 20वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शाम 07:30 बजे से चेन्नै के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। जहां एक तरफ चार मैचों में से तीन मैच जीती दिल्ली की टीम होगी। तो दूसरी ओर इसके विपरीत चार में से तीन मैच हारी हैदराबाद। हालांकि हैदराबाद को अपने आखिरी मैच में सफलता हाथ लगी है, जिसे वो बरकरार रखना चाहेगी।

देसी बनाम विदेशी मुकाबला

एक तरफ देसी कप्तान ऋषभ पंत तो दूसरी तरफ डेविड वॉर्नर होंगे। वहीं टीम में भी देखा जाए तो दिल्ली का दारोमदार जहां देसी खिलाड़ी शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत और आर अश्विन पर रहेगा। तो हैदराबाद की निगाहें जॉनी बेयरस्टो, डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन और राशिद खान पर टिकी होंगी। तो कहा जा सकता है कि ये मुकाबला देसी बनाम विदेशी होने वाला है।

हैदराबाद को चाहिए गेंदबाजी में लय

गेंदबाजी विभाग में हैदराबाद की टीम थोड़ी कमजोर नजर आ रही है। दिल्ली के लिए जहां कगिसो रबाडा, आवेश खान और मार्कस स्टोइनिस लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। तो हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार को छोड़कर संदीप शर्मा, विजय शंकर और सिद्धार्थ कौल कुछ खास कर पाने में नाकाम रहे हैं। देखना रोचक होगा कि आज ये गेंदबाज दिल्ली की बल्लेबाजी से सामने कितनी धार दिखा पाते हैं।

क्या कहते हैं DC-SRH के आंकड़े

बात अगर IPL रिकॉर्ड की करें तो सनराइजर्स हैदराबाद का पलड़ा भारी रहा है। दरअसल दोनों टीमों के बीच अबतक 18 मुकाबले हुए हैं। जिनमें से हैदराबाद को 11 मैचों में और दिल्ली को 7 मैचों में ही सफलता हाथ लगी है। वहीं पिछले 5 मैचों में भी हैदराबाद का पलड़ा भारी है, जिसमें SRH ने तीन मैचों में जीत हासिल की है।

Related posts

तीसरे दिन भी कमाल की कमाई करने में कामयाब रही रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0

Rani Naqvi

सीएम तीरथ सिंह रावत ने की समीक्षा बैठक, निमार्ण कार्य पूरा किए जाने के दिए निर्देश

Saurabh

अमरनाथ यात्रा के पहले 450 आतंकी घुसपैठ को तैयार खुफिया विभाग का बड़ा खुलासा

piyush shukla