trophy21 मुंबई में IPL के मैचों को हरी झंडी, दर्शकों को नहीं मिलेगी इजाजत

दुनिया के सबसे बड़े T-20 टूर्नामेंट का आगाज अबसे कुछ दिनों में होने जा रहा है। IPL के 14वें सीजन की शुरूआत 9 अप्रैल से हो रही है। जहां चेन्नई में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा।

स्टेडियम के 2 और ग्राउंड स्टाफ संक्रमित

वहीं सीजन का दूसरा मैच 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना हैं। जो चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा। लेकिन महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के हर रोज रिकॉर्ड मामले दर्ज किए जा रहे हैं। वहीं मैच से पहले वानखेड़े स्टेडियम के 2 और ग्राउंड स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा एक प्लंबर को भी कोरोना हो गया है।

मुंबई में IPL मैचों को हरी झंडी

रिकॉर्ड मामले आने के बावजूद मुंबई में IPL मैचों के आयोजन को हरी झंडी मिल गई है। महाराष्ट्र सरकार ने एलान किया है कि मुंबई में IPL मैचों का आयोजन बिना किसी रुकावट के होगा। हालांकि सरकार ने साफ कर दिया है कि मैच के दौरान दर्शकों को जाने की इजाजत नहीं मिलेगी। हालांकि BCCI ने पहले ही साफ कर दिया था कि मुंबई में होने वाले मैचों को लेकर कोई बदलाव नहीं होगा। और मुंबई में 10 अप्रैल से 24 अप्रैल के बीच IPL के मैचों का आयोजन होना है।

‘दर्शकों को स्टेडियम में जाने की इजाजत नहीं’

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि आईपीएल के आयोजन को हरी झंडी दे दी गई है, लेकिन मैचों का आयोजन नियमों के साथ होगा। दर्शकों को स्टेडियम में जाने की इजाजत नहीं होगी। साथ ही खिलाड़ियों और बाकी स्टाफ को बायो बबल में आइसोलेट रहना होगा।

Lucknow: डीएम ने कोविड कमांड सेंटर का किया निरीक्षण, जानिए क्या दिया निर्देश

Previous article

Prayagraj: फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस का मामला आया सामने, DL देख चौंक गए दरोगा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured