CSK vs PBKS IPL: आज सुपरकिंग्स के सामने होंगे पंजाब किंग्स

IPL 2021 में आज सीजन का 8वां मैच शाम 7:30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाना है। जहां एक ओर महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स आज के मैच को जीतकर ट्रैक पर वापस आना चाहेगी तो दूसरी ओर पंजाब किंग्स अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेंगे।

केएल राहुल बनेंगे सुपरकिंग्स की मुसीबत !

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को उसके पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मात दी थी। तो वहीं युवा कप्तान केएल राहुल की पंजाब किंग्स ने बेहद करीबी मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराकर जीत हासिल की है। वहीं सुपरकिंग्स के लिए परेशानी की बात ये है कि वानखेड़े स्टेडियम केएल राहुल का पसंदीदा मैदान है। पिछली चार पारियों में उन्होने 91, 91, 100* और 94 रनों की पारी खेली है। बता दें कि राहुल ने इस मैदान में 7 टी20 मुकाबले खेले हैं जिनमें 71.33 की औसत और 152.85 के स्ट्राइक रेट से 428 रन बनाए हैं।

क्या कहते हैं CSK-PBKS के आंकड़े

बात अगर IPL रिकॉर्ड की करें तो चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी रहा है। दरअसल दोनों टीमों के बीच अबतक 23 मुकाबले हुए हैं। जिनमें से चेन्नई सुपर किंग्स को 14 मैच और पंजाब किंग्स को 9 मैच में ही सफलता हाथ लगी है। वहीं पिछले 5 मैचों में भी चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा बहुत भारी है, जिसमें CSK ने चार मैचों में जीत हासिल की है।

KGMU के डॉक्‍टर की कोरोना से मौत, लखनऊ में रविवार को रहेगा लॉकडाउन

Previous article

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य के गृहनगर सिराथू में बड़ा हादसा, ट्वीट कर दी जानकारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured