featured खेल

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के सामने होगी नाइटराइडर्स की चुनौती

KKR VS DC IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के सामने होगी नाइटराइडर्स की चुनौती

IPL में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला मुंबई और राजस्थान के बीच जारी है। तो सीजन का 25वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच शाम 07:30 बजे से खेला जाएगा। जहां लगातार चार हार के बाद पिछला मुकाबला जीतकर आई उत्साहित कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम है। तो दूसरी ओर तीसरे पायदान पर खड़ी दिल्ली कैपिटल।

KKR को बल्लेबाजी में करना होगा खास

इस सीजन में KKR शुरू से ही बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से परेशान है। ओपनर शुभमन गिल जहां लगातार रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं। तो कप्तान इयोन मॉर्गन, दिनेश कार्तिक, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल और सुनील नरेन भी अपनी बल्लेबाजी से कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाए हैं।

वहीं दिल्ली कैपिटल्स के पास शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ और कप्तान ऋषभ पंत जैसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं। और इनकी बराबरी करने लिये केकेआर के बल्लेबाजों को आज ज्यादा प्रयास करने होंगे।

गेंदबाजों पर रहेगी उम्मीद

वहीं गेंदबाजी की बात की जाए तो केकेआर के गेंदबाद सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती विपक्षी टीम के बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने में सफल रहे हैं। तो दूसरी तरफ दिल्ली के आवेश खान ने दिग्गज बल्लेबाजों की नाक में दम कर रखा है। कैगिसो रबाडा और अमित मिश्रा भी जबरदस्त फॉर्म में है।

क्या कहते हैं KKR-DC के आंकड़े

बात अगर IPL रिकॉर्ड की करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अब तक 25 मुकाबले हुए हैं। जिनमें से कोलकाता ने 14 मैच, जबकि दिल्ली ने 11 मैचों में जीत हासिल की है। वहीं पिछले 5 मैचों में दिल्ली का पलड़ा भारी रहा है, जहां उसने कोलकाता को 4 बार मात दी है।

Related posts

फिश स्पा और पेडिक्योर से हो सकती हैं HIV और हेपेटाइटिस जैसी घातक बीमारियां!

rituraj

रायबरेली में पूछ रहीं हैं प्रियंका: भाईयों मैं बनारस से चुनाव लड़ जाऊं क्या?

bharatkhabar

झारखंड के गोड्डा जिले में मवेशी चुराने के संदेह में दो मुस्लिमों को कथित रूप से पीट-पीटकर मार डाला

Rani Naqvi