September 26, 2022 9:56 am
featured खेल

IPL: पंजाब किंग्स को जीत की दरकार, मुंबई इंडियंस से है वॉर

MI VS PBKS IPL: पंजाब किंग्स को जीत की दरकार, मुंबई इंडियंस से है वॉर

IPL 2021 में आज सीजन का 17वां मैच है। जो शाम 7:30 बजे चेन्नै के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है। दरअसल आज के मुकाबले में दोनों टीमों की स्थिति लगभग एक जैसी है। दोनों टीमों की एक ही चिंता है कि मिडिल ऑर्डर ने निरंतरता नहीं दिखाई। लिहाजा आज जीत की तलाश में बाजी किसके हाथ लगती है देखना रोचक होगा।

मुंबई की परेशानी उसका मिडिल ऑर्डर

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा अच्छी लय में दिख रहे हैं लेकिन उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं आई है। वहीं मिडिल ऑर्डर टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। हालांकि गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा है। जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट लगातार अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित कर रहे हैं। वहीं स्पिन गेंदबाजों ने भी अच्छा साथ निभाया है।

यूनिवर्स बॉस का बल्ला खामोश

ऐसा ही हाल पंजाब का भी है, उसके भी ओपनर केएल राहुल और मयंक अग्रवाल अच्छी शुरुआत दिलाने में कामयाब रहते हैं। लेकिन मिडिल ऑर्डर पर यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल का बल्ला शांत है। निकोलस पूरन तो पिछले चार मुकाबलों में से तीन में खाता भी नहीं खोल सके। वहीं दीपक हुड्डा ने शुरुआती मैचों में कुछ उम्मीदें दिखाई थी, लेकिन पिछले दो मुकाबलों में वह भी कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं।

यही वजह है कि टीम पिछले मुकाबले में 120 रन पर ही सिमट गई थी। वहीं बॉलिंग में भी मोहम्मद शमी के अलावा बाकियों का प्रदर्शन चिंता का विषय बना हुआ है।

क्या कहते हैं MI-PBKS के आंकड़े

बात अगर IPL रिकॉर्ड की करें तो मुंबई इंडियंस का पलड़ा थोड़ा भारी रहा है। दरअसल दोनों टीमों के बीच अबतक 26 मुकाबले हुए हैं। जिनमें से MI को 14 मैच में और पंजाब किंग्स को 12 मैचों में सफलता हाथ लगी है। वहीं पिछले 5 मैचों में भी मुंबई का पलड़ा भारी रहा है, जिसमें MI ने तीन मैचों में जीत हासिल की है।

Related posts

तेजप्रताप के विवादित बयान पर नितीश कुमार ने फिर कसा तंज, किया एक और ट्विट

Rani Naqvi

पीस पार्टी ने किया बड़ा धमाका, प्रवक्ता बोले- दोबारा ये गलती न करें ओवैसी

Shailendra Singh

मोहन भागवत हिंदू नाम देकर भारत में हमारे इतिहास को मिटा नहीं सकते: ओवैसी

Rani Naqvi