featured खेल

IPL 2021: ‘चेन्नै एक्सप्रेस’ को रोकना हैदराबाद के लिए होगा मुश्किल

CSK SRH IPL 2021: ‘चेन्नै एक्सप्रेस’ को रोकना हैदराबाद के लिए होगा मुश्किल

IPL में आज सीजन का 23वां मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराईजर्स हैदराबाद के बीच शाम 07:30 बजे से खेला जाएगा। जहां धोनी की टीम अपनी जीत की लय बरकरार रख लगातार पांचवा मैच जीतना चाहेगी। वहीं डेविड वॉर्नर की अगुवाई में हैदराबाद की टीम इस साल अपने हार के सिलसिले को तोड़ना चाहेगी।

सुपरकिंग्स की शानदार फॉर्म

चेन्नई की टीम अबतक शानदार फॉर्म में है। एक तरफ बल्लेबाजी में फाफ डू प्लेसिस, रितुराज गायकवाड़, सुरेश रैना धमाल मचा रहे हैं तो दूसरी ओर ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, सैम करन जबरदस्त फॉर्म में हैं। वहीं गेंदबाजी में दीपक चाहर, इमरान ताहिर, लुंगी एंगीडी अपने प्रदर्शन से लगातार प्रभावित कर रहे हैं।

हैदराबाद का खराब प्रदर्शन जारी

हैदराबाद की टीम के लिए ये सीजन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। अपने पांच मैचों में से हैदराबाद को चार में हार का सामना करना पड़ा। टीम के अनुभवी प्लेयर डेविड वॉर्नर और बेयरस्टो भी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। वहीं केन विलियमसन, मनीष पांडे भी कुछ खास करने में नाकाम रहे हैं। गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान के अलावा कोई फॉर्म में नजर नहीं आ रहा है। देखना होगा कि फॉर्म में चल रही CSK को हैदराबाद कैसे रोक पाती है।

क्या कहते हैं CSK-SRH के आंकड़े

बात अगर IPL रिकॉर्ड की करें तो चेन्नई सुपरकिंग्स का पलड़ा भारी रहा है। दरअसल दोनों टीमों के बीच अबतक 14 मुकाबले हुए हैं। जिनमें से सुपरकिंग्स को 10 मैचों में और हैदराबाद को 4 मैचों में ही सफलता हाथ लगी है। वहीं पिछले 5 मैचों में भी सुपरकिंग्स का पलड़ा काफी भारी है, जिसमें CSK ने तीन मैचों में जीत हासिल की है।

Related posts

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के साबला में पैंथर के आतंक से लोगों का जीना हुआ मुहाल

Samar Khan

 जल्द शुरू होगा पांचवी मेट्रो ट्रेन का ट्रायल

Srishti vishwakarma

Breaking News