pbks vs dc e1618738449692 IPL: सुपर संडे में दिलचस्प मुकाबला, दो युवा विकेटकीपर कप्तान होंगे आमने-सामने

IPL 2021 में आज सीजन का पहला सुपर संडे है, जिसमें दो मुकाबले खेले जाएंगे। सीजन का 11वां मैच शाम 7:30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाना है। जहां दोनों टीमें अपना पिछला मैच हारकर आई हैं, और आज के मैच को जीतकर जीत के ट्रैक पर फिर से लौटना चाहेंगी।

पिछले मुकाबले से निराश दोनों टीमें

दिल्ली की कप्तानी जहां युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के हाथों में है, तो पंजाब की कप्तानी भी एक और भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल के हाथों में है। अपने पहले मैच में जब दिल्ली ने चेन्नई सुपर किंग जैसी मजबूत टीम को हराया तो ऋषभ पंत की काफी तारीफ हुई। लेकिन पिछले मैच में मिली हार के बाद वो आलोचनाओं में घिर गए। रविचंद्रन अश्विन जैसे अनुभवी गेंदबाज पर भरोसा ना करके टॉम करन पर भरोसा जताना उन्हे महंगा पड़ गया। और टीम को हार का सामना करना पड़।

PBKS के पास विस्फोटक बल्लेबाजी

वहीं दूसरी तरफ पंजाब की स्थिति भी पिछले मैच में काफी खराब दिखी। अपने पहले मैच में 200 के पार स्कोर करने वाली टीम चेन्नी के सामने 106 रनों पर ढ़ेर हो गई। पंजाब के पास कप्तान राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल और दीपक हुड्डा जैसे आक्रमक बल्लेबाज हैं। जो अपनी बल्लेबाजी से सामने वाली टीम की बखिया उधेड़ दें। लेकिन पिछले मैच में सभी ने निराश किया। उम्मीद है कि आज दोनों टीमें लय में दिखेंगी और एक अच्छा मुकाबला देखने को मिलेगा।

क्या कहते हैं PBKS-DC के आंकड़े

बात अगर IPL रिकॉर्ड की करें तो पंजाब किंग्स का पलड़ा भारी रहा है। दरअसल दोनों टीमों के बीच अबतक 26 मुकाबले हुए हैं। जिनमें से पंजाब किंग्स को 15 मैच और DC को 11 मैचों में ही सफलता हाथ लगी है। वहीं पिछले 5 मैचों में भी पंजाब किंग्स का पलड़ा भारी है, जिसमें PBKS ने तीन मैचों में जीत हासिल की है।

UP: वीकेंड लॉकडाउन पर भारी, पान-मसाला व सिगरेट की कालाबाजारी

Previous article

गाजियाबाद में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के भाई को नहीं मिला बेड, ट्विटर पर लगाई गुहार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured