Untitled 2 राजधानी में मास्क नहीं लगाने वालों का कटा चालान
लखनऊः कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को लेकर प्रशासन ने एक बार फिर सख्ती दिखानी शुरू कर दी है।बाजार से लेकर मॉल तक में बिना मास्क और सैनिटाइजर के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। साथ ही दुकानदारों को इसके लिए सूचित कर दिया गया है।इसके अलावा प्रशासन बकायदा इसकी मॉनिटरिंग कर लापरवाही करने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई कर रही है।
इसी कड़ी में के मलिहाबाद कस्बे और आसपास के इलाको में जॉइंट मजिस्ट्रेट व उपजिलाधिकारी प्रणता ऐश्वर्या व कोतवाली की फोर्स ने कोविड नियम तोड़ने वाले दुकानदारों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की।जॉइंट मजिस्ट्रेट ने बताया कि जिलाधिकारी की ओर से मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है। जिसके तहत अभियान चलाया जा रहा है।
मास्क को लेकर चलाया गया अभियान
शहर में लगातार बढ़ते कोरोना के केस के बाद भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं।कोविड नियमावली का उल्लंघन करने वालों पर तहसील प्रशासन ने अभियान चलाकर कार्रवाई शुरू की। मलिहाबाद चौराहे रोड से कस्बे के गल्ला मण्डी, सब्जी मंडी आदि क्षेत्रों में जॉइंट मजिस्ट्रेट प्रणता ऐश्वर्या कोतवाली की फोर्स ने नियम तोड़ने वालों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की।
कई दुकानदारों के काटे चालान
तहसीलदार मलिहाबाद सम्भु सरण ने बताया कि जिलाधिकारी की ओर से भीड़भाड़ वाली जगहों से मास्क अनिवार्य किया गया है।इसी के चलते कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करने के साथ ही बिना लगाए लोगों के चालान किए जा रहे हैं।जिसमें आज कई दुकानदार बिना मास्क लागए पाए गए।जिनमें मुकेश ज्वैलर्स, शुभम गुप्ता व अन्य दुकानदारों के जिनके चलान काट कर मास्क को पहनने के बारे में समझाया गया।

बि‍हार बोर्ड: 10वीं का रिजल्ट घोषित, 3 छात्रों ने किया टॉप

Previous article

जानिए कैसे होती है दाल पर पॉलिश, सेहत पर क्या होता है इसका असर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured