बेरोजगार हुई इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश, इंस्टा पर छलका दर्द

बेरोजगार हुई इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश, इंस्टा पर छलका दर्द

नई दिल्ली। अपनी आंखो से सभी को दिवाना बनाने वाली इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर आजकल अपनी बेरोजगारी को लेकर काफी मायूस हैं और उन्होंने अपनी इस बेरेजगारी का दर्द सोशल मीडिया पर छलकाया है। अपने एक विंक वीडियो से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के पास इन दिनों काम नहीं है। वे बेरोजगार हैं जिसका खुलासा खुद उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर किया है।

 

 

प्रिया प्रकाश ने बयां किया दर्द

प्रिया प्रकाश ने अपने को-स्टार रोशन अब्दुल्ला के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- ”जब आप बेरोजगार घूम रहे होते हैं और कोई एक शख्स आपके साथ तस्वीर क्लिक कराने के लिए तैयार हो।”

अगर प्रिया प्रकाश के कैप्शन को गंभीरता से लिया जाए तो ये जानना बेहद दुखद है कि सोशल मीडिया का स्टार रही प्रिया प्रकाश के पास आज काम नहीं है। जिस दौरान वे पॉपुलैरिटी के चरम पर थीं तब उन्हें कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स ऑफर किए जाने की भी चर्चा हुई थी।

आईपीएल के विज्ञापन में आई नजर

सुर्खियों में आने के बाद उन्हें कई एड्स और इवेंट्स में बतौर गेस्ट शामिल होने का मौका मिला। वे आईपीएल के विज्ञापन में भी नजर आई थीं। प्रिया ने कई फोटोशूट्स भी कराए। उनके आंख मारने के स्टाइल को कई बड़े सेलेब्स तक ने कॉपी किया था।बता दे कि प्रिया का ये वीडियो उनकी फिल्म का था जिसे बाद में काफी पसंद किया गया था