featured Mobile दुनिया वायरल वीडियो

Python Snake ने अपने ही मालिक को दी मौत, पालने की मिली सज़ा !

Python snake main Python Snake ने अपने ही मालिक को दी मौत, पालने की मिली सज़ा !

 

जंगली और पालतू जानवरो दोनों में फ़र्क जरूर होता है पर अगर उन्हें गुस्सा आ जाए तो दोनों खूंखार हो जाते हैं , फिर उनमें कोई फर्क नहीं रहता ।

यह भी पढ़े

 

हिना खान का ग्लैमरस फोटोशूट, फ़ोटो देख हर कोई हुआ दीवाना

ये है पूरा मामला

कुछ ऐसा ही इस शख्स के पालतू जानवर ने कर दिखाया है। अमेरिका के Pennsylvania city का ये शख्स, जिसने अपने घर में एक पालतू अजगर पाल रखा था। हालांकि इस शख्स ने अपने घर में कुछ और सांप भी पाल रखे थे, साथ ही उसने अपने घर में 18 फीट लंबा Python Snake भी पाला हुआ था। लेकिन क्या मालूम था कि उसका सबसे अजीज़ सांप ही उस पर हमला कर देगा , और उसकी मौत का कारण बन जायेगा।

Python snake main Python Snake ने अपने ही मालिक को दी मौत, पालने की मिली सज़ा !

मालिक के गले से लिपटा Python Snake

अपर मैकुंगी टाउनशिप के 27 वर्षीय Elliot Sense man का सीडर क्रेस्ट के लेह वैली की अस्पताल में मौत हो गयी है। उसकी मौत का कारण और कोई नहीं बल्कि उसका पालतू अजगर सांप था।

123 4 Python Snake ने अपने ही मालिक को दी मौत, पालने की मिली सज़ा !

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Elliot Sense man ने सांप को एक बॉक्स में से अपने अपने पालतू Python Snake को निकाला और उससे एक कैमरे में शूट करने के लिए उसने खेलते हुए शूट किया तभी सांप उसके गले से लिपट गया और गाला दबोच लिया। सांप ने गले को जोर से दबा दिया। जिसके बाद Elliot को सांस लेना मुश्किल हो गया ।

मारनी पढ़ी गोली

gun Python Snake ने अपने ही मालिक को दी मौत, पालने की मिली सज़ा !

हृदय गति रुकने की वजह से मौके पर सेंसमैन बेहोश हो गया। Elliot के शरीर से सांप को दूर करने के लिए पुलिस कर्मी ने सांप के सिर पर गोली मार दी। जिसके बाद अजगर तुरंत नहीं मरा, लेकिन इसने सेंसमैन को जाने दिया और पुलिस वालो ने शख्स को खींच लिया। जिसके बाद सेंसमैन को अस्पताल ले जाया गया पर फिर भी Elliot नहीं बच पाया और बाद में सांप की भी मौत हो गई।

Related posts

राष्ट्रव्यापी कृत्रिम गर्भाधान योजना का दूसरा चरण 1 अगस्त से होगा शुरू

Rozy Ali

नवाज शरीफ की फिर बढी मुश्किलें,भ्रष्टाचार के अन्य मामलों की याचिका हुई खारिज

rituraj

दीपिका पादुकोण को मिला ग्लोबल अचीवर्स अवार्ड’ 2021

Kalpana Chauhan