Mobile Travel वायरल वीडियो

मेट्रो के सामने महिला को दिया धक्का, ड्राइवर ने लगाई इमरजेंसी ब्रेक, घटना CCTV  में कैद

metro मेट्रो के सामने महिला को दिया धक्का, ड्राइवर ने लगाई इमरजेंसी ब्रेक, घटना CCTV  में कैद

बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां मेट्रो स्टेशन पर एक सनकी व्यक्ति ने एक महिला को प्लेटफार्म से चलती मेट्रो ट्रेन के सामने ट्रैक पर धक्का दे दिया।

यह भी पढ़े

सतोज गांव का जुगनू, बना PUNJAB का CM फेस, जानिए कौन हैं भगवंत मान उर्फ़ जुगनू, उनकी पूरी कहानी और सफर

हालांकि, सतर्क मेट्रो ड्राइवर ने ऐन मौके पर इमरजेंसी ब्रेक लगाकर उस महिला की जान बचा ली। इस पूरी घटना का वीडियो वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया है।

दिल दहला देने वाला वीडियो

घटना रोजियर मेट्रो स्टेशन की है। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक काफी देर से प्लेटफॉर्म पर इधर से उधर घूम रहा था। जैसे ही मेट्रो ट्रेन के आने का समय हुआ, वो भागकर आया और उसने प्लेटफार्म पर आगे खड़ी महिला को रेलवे ट्रैक पर धक्का दे दिया। गनीमत रही कि ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए, जिसकी वजह से महिला की जान बच गई।

देखें यह वीडियो
घटना के बाद आरोपी हुआ फरार

वहीं, महिला को धक्का देने के बाद आरोपी युवक वहां से भागने में सफल रहा। हालांकि, उसे दूसरे मेट्रो स्टेशन पर हत्या का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद महिला और मेट्रो ड्राइवर दोनों सदमे में आ गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज शुरू कर दिया गया है। उन्हें जल्द ही घर भेज दिया जाएगा।

मेट्रो ड्राइवर की पूरी दुनिया कर रही सराहना

वहीं, इस बारे में ब्रुसेल्स इंटरकम्यूनल ट्रांसपोर्ट कंपनी के प्रवक्ता गाइ सबलोन ने द ब्रुसेल्स टाइम्स को बताया कि ड्राइवर ने काफी सतर्कता दिखाई। लेकिन वो और पीड़िता दोनों सदमे में हैं।

हालांकि जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ उसके बाद मेट्रो ड्राइवर की पूरी दुनिया सराहना कर रही है। सनकी व्यक्ति की मंशा जानने के लिए मनोचिकित्सक को भी नियुक्त किया गया है।

Related posts

आजम खान बोले डीएम, कलेक्टर से मायावती के जूते पोंछवाएंगे, डरना मत तुम लोग

bharatkhabar

क्या वायरल हुए इस वीडियो का मकसद है गुलमेहर को बदनाम करना

kumari ashu

जकरबर्ग की सुरक्षा पर पिछले साल 156 करोड़ रु. खर्च हुए, एक साल में 60% बढ़ोतरी

bharatkhabar