featured दुनिया देश

पाकिस्तान में आतंकी हमला, बम ब्लास्ट में 4 लोगों की मौत, 20 गंभीर रूप से घायल  

lahoreblast 2022 पाकिस्तान में आतंकी हमला, बम ब्लास्ट में 4 लोगों की मौत, 20 गंभीर रूप से घायल  

आतंकवादियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान में एक और आतंकी हमले से दहशत बढ़ गई है। गुरुवार दोपहर को पाकिस्तान के लाहौर में एक आतंकी हमला हुआ। यह हमला ऐतिहासिक और मशहूर अनारकली बाजार में हुआ। यहां बम धमाका होने से 4 लोगों की मौत हो गई।

Lahore Blast today: 3 killed, 20 injured in blast at Lahore's Anarkali  market - The Economic Times

पाकिस्तान में आतंकी हमला, बम ब्लास्ट में 4 लोगों की मौत

आतंकवादियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान में एक और आतंकी हमले से दहशत बढ़ गई है। गुरुवार दोपहर को पाकिस्तान के लाहौर में एक आतंकी हमला हुआ। यह हमला ऐतिहासिक और मशहूर अनारकली बाजार में हुआ। यहां बम धमाका होने से 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 20 लोगों के घायल होने की सूचना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रैफिक के बीच खड़ी एक बाइक में विस्फोटक रखा गया था।

अनारकली बाजार में हुआ धमाका

बताया जा रहा है कि अनारकली बाजार में काफी भीड़ रहती है और यहां पार्किंग की कोई व्यवस्था नहीं। यहां अमूमन लोग कहीं भी वाहन खड़े कर देते हैं। जहां से लोगों के गुजरने का मुख्य रास्ता है, उसी रास्ते में एक बाइक खड़ी की गई थी। इसमें IED प्लांट किया गया था। इसमें ही धमाका हुआ। इस धमाके से 4 लोग मौके पर ही दम तोड़ गए वहीं 20 घायलों में से अभी कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

वहीं बम धमाके के बाद लाहौर पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार ने जांच के आदेश दे दिए हैं। बुजदार ने इस मामले में 24 घंटे के अंदर पुलिस से रिपोर्ट तलब की है। नेशनल एंटी टेरर डिपार्टमेंट को जांच सौंपी गई है। माना जा रहा है कि शहर के कुछ और हिस्सों में भी इसी तरह के हमले हो सकते हैं।

Related posts

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्य मंत्री ने 15वें भारतीय स्वास्थ्य शिखर सम्मेलन को संबोधित किया

mahesh yadav

T20 World Cup: BCCI का बड़ा फैसला, UAE में होगा T-20 वर्ल्ड कप

pratiyush chaubey

मोदी की भाजपा कार्यकर्ताओं को हिदायत, संयम बरतने की दी सलाह

kumari ashu