featured Mobile दुनिया भारत खबर विशेष वायरल वीडियो

बीच यात्रा पायलट बोला ड्यूटी टाइमिंग खत्म, प्लेन उड़ाने से किया इनकार, भड़के यात्री

pia बीच यात्रा पायलट बोला ड्यूटी टाइमिंग खत्म, प्लेन उड़ाने से किया इनकार, भड़के यात्री

ये पाकिस्तान है जनाब यहां कुछ न कुछ अजीब जरूर होसा है। पाकिस्तान के पायलट ने रियाद से इस्लामाबाद जा रहे एक विमान को उड़ाने से इनकार कर दिया । जिसके बाद भड़के यात्रियों ने विमान से उतरने से ही मना कर दिया।

यह भी पढ़े

धीमी हुई कोरोना की रफ्तार, 4 दिन में बढ़े सिर्फ 6% केस

ड्यूटी की टाइमिंग खत्म, नहीं उड़ाएगा प्लेन

मौसम की खराबी के चलते विमान को बीच रास्ते में ही उतरना पड़ा जिसके बाद पायलट ने विमान उड़ाने से इनकार कर दिया। पाकिस्तान के एक पायलट ने रविवर को सऊदी अरब की राजधानी रियाद से एक विमान को इस्लामाबाद लाने से इनकार कर दिया। पायलट का कहना था कि उसके ड्यूटी की टाइमिंग खत्म हो गई है इसलिए वो प्लेन नहीं उड़ाएगा।

pia sixteen nine बीच यात्रा पायलट बोला ड्यूटी टाइमिंग खत्म, प्लेन उड़ाने से किया इनकार, भड़के यात्री

पायलट और यात्रियों में तू-तू,मैं मैं

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के पायलट ने विमान को यात्रा के बीच में ही उड़ाने से इनकार कर दिया जिसके बाद विमान में सवार यात्री भड़क गए और उन्होंने विरोध में कहा कि वो विमान से नहीं उतरेंगे।

खराब मौसम के चलते दम्मम में उतरा प्लेन

पाकिस्तान के अखबार द एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक, PIA प्रशासन ने बताया कि पीके-9754 ने सऊदी अरब की राजधानी रियाद से उड़ान भरी लेकिन खराब मौसम के कारण दम्मम में उतर गया। फ्लाइट के कप्तान ने तब विमान को इस्लामाबाद ले जाने से इनकार कर दिया और कहा कि उसकी ड्यूटी का समय समाप्त हो गया है।

बुलानी पड़ी एयरपोर्ट सिक्योरिटी

कप्तान की इस बात से चिढ़कर यात्रियों ने विरोध में विमान से उतरने से इनकार कर दिया। स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए एयरपोर्ट सिक्योरिटी बुलानी पड़ी। PIA के प्रवक्ता ने कहा कि फ्लाइट की सुरक्षा के लिए उड़ान भरने से पहले पायलटों के लिए उचित आराम करना आवश्यक है, इसलिए इसी हिसाब से व्यवस्था की गई थी। उन्होंने कहा कि यात्री रविवार रात 11 बजे इस्लामाबाद उतर जाएंगे।

इससे पहले PIA की तरफ से सऊदी अरब के लिए डायरेक्ट विमान की सेवा विस्तृत नहीं थी। नवंबर में, PIA ने घोषणा की थी कि वो सऊदी अरब के लिए अपनी फ्लाइट का विस्तार कर रहा है। PIA की उड़ानें इस्लामाबाद, कराची, लाहौर, मुल्तान और पेशावर समेत पाकिस्तान के विभिन्न शहरों से रवाना होंगी ।

Related posts

सीएम योगी को बढ़ी राहत, हाईकोर्ट ने केस चलाने की याचिका को किया खारिज

Vijay Shrer

सहमति के साथ बैठे युवक-युवतियों को परेशान न किया जाए: गोरखपुर में CM

Rahul srivastava

सहारनपुर में भारी बारिश के कारण गिरा मकान, 6 लोगों की मौत

rituraj