featured दुनिया देश

पीएम मोदी के संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाषण को जेपी नड्डा ने कहा ‘ट्रू स्टेट्समैन’

IMG 20210925 195740 पीएम मोदी के संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाषण को जेपी नड्डा ने कहा 'ट्रू स्टेट्समैन'

संयुक्त राष्ट्र महासभा में पीएम मोदी के भाषण पर प्रतिक्रिया करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता ने सही मायनों में एक ‘ट्रू स्टेट्समैन’ दिया है।

पीएम मोदी के जेपी नड्डा ने पीएम मोदी के भाषण पर बयान जारी करते हुए आगे कहा उनका भाषण देश की 130 करोड़ भारतीयों को गौरवान्वित करने वाला है और पूरे विश्व में भारत के वैचारिक ध्वज का पताका लहराने वाला है।

जेपी नड्डा ने आगे कहा की, पीएम ने हर मुद्दे पर बेबाकी से भारत का पक्ष रखा साथ ही वैश्विक मुद्दों पर दुनिया का ध्यान केंद्रित किया है। और पीएम मोदी ने कोरोना टीकाकरण से लेकर आतंकवाद और समुद्री सीमा तक के मुद्दों पर जिस तरह से वैश्विक समुदाय को प्रेरित किया है वह काबिले तारीफ है। साथ ही कोरोना महामारी से पूरे विश्व में जान गवाने वाले लोगों के परिजनों के लिए जिस प्रकार मोदी ने संवेदना प्रकट की वह दिल छू जाने वाली है।

साथ ही भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आतंकवाद को लेकर जिस प्रकार भारत ने दुनिया को आईना दिखाया है, जिस अंदाज में इसे पॉलिटिकल टूल के रूप में दुरुपयोग करने वाले देशों के लिए चेतावनी व एक कड़ा संदेश है। 

पीएम मोदी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने भाषण के दौरान अफगानिस्तान का उल्लेख करते हुए कहा कि अफगानिस्तान की आम जनता, महिलाएं, बच्चे और अल्पसंख्यक की मदद करना हमारी प्रतिबद्धता है। और हम अफगानिस्तान की धरती का इस्तेमाल आतंक फैलाने के लिए नहीं होंगे।

साथ ही भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में शानदार भाषण के लिए और पूरे विश्व का मार्गदर्शन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद व अभिनंदन किया।

Related posts

टैक्स में दी वित्त मंत्री अरूण जेटली ने बड़ी राहत

piyush shukla

World Environment Day 2018: प्लास्टिक ले सकता है आपके मासूम बच्चें की जान

mohini kushwaha

वीडियो: चिताओं के बीच मसाने वाली होली

Saurabh