samajwadi कल की पत्रकारों से बदतमीजी, आज सपाइयों के फोन बंद

कल मुरादाबाद में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों के साथ बदतमीजी की गई। इस दौरान पत्रकारों के साथ मारपीट की गई। जिसके बाद इस घटना की हर जगह सपा को आलोचना झेलनी पड़ी। जिस पर जब सपा की प्रतिक्रिया जानने का प्रयास किया। तो करीब आधा दर्जन सपाइयों के फोन नॉट रीचबल बता रहे हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई घटना

कल मुरादाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव के समर्थकों के द्वारा पत्रकारों के साथ जमकर दुर्व्यवहार किया गया इस दौरान एक पत्रकार के सवाल पूछने पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व राष्ट्रीय अध्यक्ष आग बबूला हो गए। हालात ऐसे हो गए कि पत्रकार के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर गुंडई की इस दौरान पत्रकार को कई गंभीर चोटे आई। घटनाक्रम के पूरे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पत्रकार के साथ गाली गलौज किया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने के एकसाथ मिलकर पत्रकार के साथ जमकर मारपीट भी की। जिसके बाद पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा और उसका वहां पर इलाज चल रहा है।

बोलने से कतरा रहे सपाई

मुरादाबाद की हुई शर्मनाक घटना पर सोशल मीडिया समेत प्लेटफार्म पर समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को आलोचना झेलनी पड़ रही है। अपने कार्यकर्ताओं के इस करतूत की वजह से अखिलेश यादव को हर प्लेटफार्म पर जमकर आलोचना झेलनी पड़ रही है। जिसके बाद इसे पूरे घटनाक्रम पर जब हमने सपा के कई प्रवक्ताओं और नेताओं से बातचीत करने का प्रयास किया तो आधा दर्जन सपाइयों के फोन नॉट रीच बता रहा हैं। जिससे यह साफ हो जाता है कि सपा इस पूरे घटनाक्रम से खुद को किसी भी सूरत में बाहर निकालना चाह रही हैं। लेकिन पत्रकारों के साथ हुई इस घटना ने सपा के चरित्र को सबके सामने लाकर खड़ा कर दिया है। लेकिन अब कल हुई इस घटना के बाद से सपाई इस पूरे मामले पर बोलने से कतरा रहे हैं।

अखिलेश आज रामपुर में निकाल रहे हैं साइकिल यात्रा

आजम खान के समर्थन में आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रामपुर में आज एक साइकिल यात्रा का आयोजन कर रहे हैं। जिसमें में शामिल होकर आजम खान के खिलाफ हुई तमाम कार्यवाही पर विरोध दर्ज कराएंगे। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

बर्फानी बाबा के स्वरूप में नजर आए महादेव, वैष्णव कुंभ में महाशिवरात्रि की दिखी अद्भुत छटा

Previous article

क्वाड मीटिंग 2021: आज अंतरराष्ट्रीय मंच पर साथ होंगे पीएम मोदी- जो बाइडेन, इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.