देश

भायखला जेल से दूसरी जगह भेजी जाएगी इंद्राणी मुखर्जी

भायखला जेल से दूसरी जगह भेजी जाएगी इंद्राणी मुखर्जी

शीना बोरा हत्याकांड की आरोप इंद्राणी मुखर्जी को पुलिस अब जल्द ही दूसरी जेल में शिफ्ट करने वाली है। इंद्राणी मुखर्जी को मुंबई के भायखला महिला जेल से दूसरी जेल में शिफ्ट किया जाएगा। शीना बोरा का इस जेल में यौन उत्पीड़न तथा मारपीट की धमकी देने के बाद उन्हें दूसरी जेल में शिफ्ट किया जा रहा है। वही पुलिस ने इंद्राणी मुखर्जी के खिलाफ जेल में दंगा कराना के तहत मुकदमा दर्ज कर रखा है।

भायखला जेल से दूसरी जगह भेजी जाएगी इंद्राणी मुखर्जी

पुलिस ने इंद्राणी मुखर्जी के खिलाफ अन्य कैदियों के साथ दंगा भड़काने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को इस बात की जानकारी मिली है कि जेल में दंगा कराने के लिए कैदियों का नेतृत्व इंद्राणी मुखर्जी ने ही किया है। वही पुलिस मंजुला शेट्टी नामक महिला कैदी पर हमला कराने के आरोप में 6 महिला कर्मचारियों को गिरफ्तार भी किया है। बता दें कि मंजुला शेट्टी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है। वही अब आरोपी महिला कर्मचारियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा सकता है।

वही संबंधित मामले में जांच कर रही डीआइजी स्वाती आठे ने इस मामले में जांच करने से इनकार कर दिया है। डीआइजी ने यह कदम वाट्सएप ग्रुप में सामग्री जारी होने के बाद उठाया है। वही डीआइजी स्वाती आठे का इस केस से पीछे हटने के बाद अब जेल अधिकारियों ने मामले की जांच आइजी राजवर्धन सिन्हा कोक दिया है। वही अब पुलिस इंद्राणी मुखर्जी को दूसरी जेल में शिफ्ट करने वाली है। ऐसे में पुलिस मंजुला शेट्टी पर हमला करने के मामले में पूरी तरह से जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Related posts

‘निक्कर’ वाले बयान के बाद फंस गए राहुल गांधी

Pradeep sharma

सोनिया गांधी ने गौरी लंकेश की मौत पर जताया दुख, ‘इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता’

Pradeep sharma

राहुल गांधी ने किसानों, राफेल डील, नोटबंदी पर मोदी सरकार को जमकर घेरा

mahesh yadav