featured खेल

WTC फाइनल के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इस चैनल पर होगा लाइव प्रसारण

WTC फाइनल के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इस चैनल पर होगा लाइव प्रसारण

18 जून से भारत और न्यू जीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियशिप का मैच खेला जाना है। यह चैंपियनशिप खेलने के लिए दोनों टीमें इंग्लैंड में अपनी तैयारियों में जुटी है। भारतीय टीम ने फाइनल मैच के लिए टीम का ऐलान भी कर दिया है। साउथैम्पटन में इन 15 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी भारतीय टीम।

15 सदस्यीय टीम की घोषणा

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर अपने 15 खिलाड़ियों की जानकारी दी है। जिसमें रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वेर पुजारा, कप्तान विराट कोहली, अजिक्य रहाणें (उपकप्तान) हनुमा विहारी, रिषभ पंत, साहा, रवि अश्विन, रविंद्र जाडेजा, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्द शमी, उमेश यादव, मोहम्मद शिराज शामिल है।

स्टार स्पोर्टस पर होगा लाइव प्रसारणSTAR SPORT WTC फाइनल के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इस चैनल पर होगा लाइव प्रसारण

यह फाइनल मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्टस चैनल और हॉटस्टार पर किया जाएगा। साथ ही जियो टीवी ऐप पर भी लाइव स्ट्रीमिंग को देखा जा सकता है।

18 जून से शुरू होगा महामुकाबलाWTC FINAL WTC फाइनल के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इस चैनल पर होगा लाइव प्रसारण

न्यूजीलैंड और भारत का यह बड़ा मुकाबला दो दिन बाद खेला जाना है। जिसके लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों का ऐलान भी कर दिया गया है। भारतीय टीम 25 खिलाड़ियों के साथ इंग्लैड गई है। जिसमें से पांच खिलाड़ी स्टैंड बाई पर है। बाकी 15 सदस्यीय टीम में दो स्पिन गेंदबाज, पांच फास्ट बॉलर, दो विकेटकीपर और छह बैटसमैन शामिल है। इसमें से 11 खिलाड़ी न्यूजीलैंड के सामने उतरेंगे।

कई खिलाड़ियों को मौका नहीं

भारत में इंग्लैड के खिलाफ अक्षर पटले ने जबरदस्त बॉलिग की थी पर उन्हे टेस्ट चैम्पियनशिप में जगह नहीं मिली है। साथ वॉशिगटन सुंदर, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल और शार्दुल ठाकुर को भी 15 से बाहर रखा गया है।

न्यूजीलैंड ने भी टीम की घोषणा की

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए न्यूजीलैंड ने भी अपनी 15 खिलाड़ियों की टीम घोषित कर दी है। विलिमसन(कप्तना), टॉम ब्लंडेल, डेवोन कॉनवे, बोल्ट, डी ग्रैंगहोम, मैट हैनरी, जेमिनस, लाथम, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, साउदी, रॉस टेलर, बीजे वॉटलिग, विल यंग और नील वैगनर को शामिल किया गया है।

Related posts

निजी कम्प्यूटरों की जांच का अधिकार देने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को जारी किया नोटिस

Rani Naqvi

भीमराव अंबेडकर को राज्यसभा भेजेगी बीएसपी, पार्टी मीटिंग में हुआ फैसला

Vijay Shrer

सुकन्या समृद्धि योजना में हुए 5 बड़े बदलाव, ध्यान नहीं दिया तो पड़ सकते हैं चक्कर में

Aman Sharma