खेल Breaking News featured देश

इंडोनेशिया पर भारतीय महिला फुटबाल की तीसरी जीत, अभी जारी है बेहतरीन परफार्मेंस का सिलसिला

Mahil Footbal india इंडोनेशिया पर भारतीय महिला फुटबाल की तीसरी जीत, अभी जारी है बेहतरीन परफार्मेंस का सिलसिला

मांडले (इंडोनेशिया): भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने बुधवार को यहां एफसी ओलंपिक क्वालीफायर के दूसरे राउंड में जीत के साथ शुरुआत की। उसने अपने पहले मैच में मेजबान इंडोनेशिया को 2-0 से शिकस्त दी। भारत के लिए इस अहम मुकाबले में दांगमेई ग्रेस ने दोनों गोल किए। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के अनुसार, इंडोनेशिया के खिलाफ भारत की यह लगातार तीसरी जीत है। इससे पहले, भारतीय टीम ने दो दोस्ताना मुकाबलों में इंडोनेशिया को 3-0 और 2-0 से पराजित किया था।
भारत ने इस मुकाबले की शुरुआत से ही मेजबान टीम पर अपना दबदबा बनाए रखा। 17वें मिनट में मेहमान टीम को कॉर्नर मिला, लेकिन इंदुमति काथरीसन गेंद को गोल में डालने से चूक गई। इसके 10 मिनट बाद, भारत को बेहतरीन मौका मिला और इस बार ग्रेस ने कोई गलती नहीं की। उन्होंने 18 गज के बॉक्स के अंदर से आसान सा गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी।
पहला हाफ समाप्त होने तक भारत ने गेंद पर बेहतरीन नियंत्रण दिखाया और इंडोनेशिया को बराबरी का गोल करने के अधिक मौका नहीं दिया। रतनबाला देवी ने 57वें मिनट में मेजबान टीम के गोल पर बेहतरीन शॉट लिया। भारत दूसरे हाफ में भी अच्छे फॉर्म में नजर आई।
ग्रेस ने 67वें मिनट में एक बार फिर मौके का लाभ उठाया और बॉक्स के अंदर से मुकाबले का अपना दूसरा गोल करते हुए भारत की बढ़त को दोगुना कर दिया। भारत का प्रतियोगिता में अगला मुकाबला शनिवार को नेपाल के खिलाफ होगा।

Related posts

महंगाई की मार, अभी और महंगे होंगे पेट्रोल और डीजल के दाम

pratiyush chaubey

इलाहाबाद में छात्र की हत्या को लेकर विधान परिषद में हंगामा, कार्यवाही स्थगित

Rani Naqvi

आतंकी बुरहान के पिता ने श्री श्री के आश्रम में कराया इलाज, पोस्ट की तस्वीर

shipra saxena