January 29, 2022 10:14 am
मनोरंजन

Indian Idol 12: विवादों में रियलिटी शो, आदित्य नारायण बोल- IPL बंद होने से लोग शो पर निकाल रहे गुस्सा

aditya narayan

टीवी के सबसे पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल-12 पिछले कुछ दिनों से विवादों में फंसा हुआ है। बताया जा रहा है कि शो के पिछले एपिसोड की बहुत ज्यादा आलोचना हुई थी। दरअसल इस एपिसोड में दुनिया को अलविदा कह जाने वाले गायक किशोर कुमार को श्रद्धांजलि दी गई थी। इस एपिसोड के लिए मेकर्स को आलोचना का सामना करना पड़ा था। कई ट्विटर यूजर्स ने किशोर कुमार के गाने को बेढंगे तरीके से गाने के लिए के लिए शो, जजों और कंटेस्टेंट्स पर अपना गुस्सा निकाला।

आदित्य नारायण ने दिया रिएक्शन

लगातार हो रही शो की अलोचानाओं की बीच शो को होस्ट करने वाले आदित्य नारायण ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना रिएक्शन दिया है। आदित्य नारायण का कहना है कि आईपीएल बंद होने से लोग निराश हैं और अपना सारा गुस्सा इंडियन आइडल के शो पर उतार रहे हैं। आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में कहा कि, “मुझे लगता है कि दो-तीन हफ्ते पहले आईपीएल बंद हो गया। उसका सारा गुस्सा हमपर निकाला जा रहा है।”

IPL बंद होने से लोगों का निकला गुस्सा

शो के होस्ट आदित्य चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि,”मम्मियों-पापाओं ने रिमोट पर कब्जा जमा लिया है और वे लोग इंडियन आइडल देख रहे हैं। तो हमारी युवा पीढ़ी नाखुश है। वह नहीं जानते कि गुस्सा कहा निकालना है। मैं खुद को भी शामिल कर इस शून्य को महसूस करता हूं। जैसे ही यह 7-7.30 बजते हैं, मैं उसे देखने लग जाऊंगा। मैंने उन क्रिकेट टीमों को फोन ऐप्स पर भी बनाया था।”

लोगों के पास ज्यादा वक्त- आदित्य 

आदित्य नारायण ने आगे कहा,”पिछले एक साल में और इस साल भी, हम टीवी पर आने वाली हर चीज का कुछ ज्यादा ही एक्साइटमेंट के साथ इस्तेमाल कर रहे हैं। सिर्फ इसलिए कि हमारे पास अभी बहुत समय है।”

Related posts

हॉलिवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन हुए कोरोना पॉजिटिव, फिल्म शूटिंग रुकी

Samar Khan

‘ढिशूम’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

bharatkhabar

सारा को लेकर करण और अमृता में छिड़ी जंग

kumari ashu