featured यूपी राज्य

भारतीय किसान संघ ने की प्रेस वार्ता, कहा- मांगों को लेकर किसान किसी भी हद तक जाने को तैयार

12 8 भारतीय किसान संघ ने की प्रेस वार्ता, कहा- मांगों को लेकर किसान किसी भी हद तक जाने को तैयार

नोएडा प्राधिकरण के विरोध में पिछले तीन माह से अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर बैठे 84 गांवों के किसानों को हक नही मिला है।, आज प्रेसवार्ता कर आगे की रणनीति को किया जाएगा और उजागर किया जाएगा। भारतीय किसान संघ के कार्यकर्ताओं का कहना है कि अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर 84 गांवों को किसानों को तीन महीने बीत जाने के बाद भी आखिर नोएडा प्राधिकरण ने उनका हक नही दिया।

Kisan morcha भारतीय किसान संघ ने की प्रेस वार्ता, कहा- मांगों को लेकर किसान किसी भी हद तक जाने को तैयार

जिसके बाद आज भारतीय किसान संघ के कार्यकर्ताओं ने नोएडा प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता कर अपनी आगे की रणनीति को मीडिया के समक्ष उजागर किया वही उन्होने बताया कि हम 84 गांवों के किसान पिछले तीन माह से लगातार अपनी पांच सूत्रीय मांगों के लिए नोएडा प्राधिकरण के विरोध में प्रदर्शन कर धरने पर बैठे हुए हैं लेकिन प्राधिकरण के आलाधिकारी के कानों में जूं तक नही रेंग रही हैं।

जसके चलते हम किसान किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं वही हर हालत में अपना हक लेकर रहेंगे। इसमें न कोई राजनीति हैं और नही कोई भ्रम हम किसान अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं और अपने हक के लिए हम लोग संवैधानिक तरीके से कुछ भी करने को तैयार हैं। साथ ही अब अपने क्षेत्र के प्रतिनिधियों का घिराव करने का निश्चय किया हैं और उनसे करेंगे।

Related posts

राजनीतिक दलों पर बरसे ओमप्रकाश रावत, बोले हार का ठीकरा ईवीएम पर

Rani Naqvi

फीफाःक्रोएशिया को मिला 1998 के बाद पहली बार वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका

mahesh yadav

विकटों के मामले में स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव बने ‘शतकधारी’

mahesh yadav