January 21, 2022 3:14 am
Breaking News featured देश

भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन, लंबे समय से थे बीमार  

भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन, लंबे समय से थे बीमार  

लखनऊ: भारतीय क्रिकेट के लिए एक दु:खद खबर है। गुरुवार को टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता का देहांत हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, भुवी के पिता किरण पाल सिंह काफी लंबे वक्त से बीमार थे। वह लिवर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। आज उन्‍होंने नोएडा के एक निजी अस्‍पताल में अंतिम सांस ली। भुवनेश्‍वर के पिता का हाल ही में दिल्ली के एम्स में इलाज हुआ था। इसके बाद उन्हें वापस मेरठ लाया गया था।

यूपी पुलिस विभाग में भी किया काम

भुवी के पिता किरण पाल सिंह की उम्र 63 साल थी। वह लिवर की गंभीर बीमारी के साथ कई अन्य बीमारियों से भी ग्रसित थे। किरण पाल ने उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में कॉन्स्टेबल के पद पर थे, जहां से उन्होंने वीआरएस ले लिया था। वह परिवार के साथ मेरठ में ही रह रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, भुवी के पिता का इलाज इंग्लैंड के डॉक्टर्स की निगरानी में भी चला। किरण पाल सिंह ने बेटे भुवनेश्वर कुमार, बेटी रेखा और पत्नी इंद्रेश देवी की मौजूदगी में अपनी अंतिम सांस ली। उनके निधन से गंगानगर स्थित आवास पर शोक की लहर है।

भारतीय क्रिकेटर्स पर दु:खों का पहाड़   

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में भारतीय क्रिकेटर्स के परिवारों पर दु:ख का पहाड़ लगातार टूट रहा है। हाल ही में पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का भी देहांत हो गया था। इससे पहले महिला टीम की सदस्य वेदा कृष्णमूर्ति और प्रिया पुनिया ने भी अपने परिजनों को खो दिया।

Related posts

पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर में जवानों संग मनाएंगे दीपावली, 3 साल में दूसरी बार दीपावली पर पहुंचेगे जम्मू-कश्मीर

Saurabh

सीएम योगी ने प्रदेश में अतिवृष्टि, वज्रपात या डूबने अथवा सर्पदंश की आपदा व्यक्त किया गहरा शोक

Neetu Rajbhar

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री की बिगड़ी तबीयत, लखनऊ के लोहिया अस्पताल में भर्ती

Aditya Mishra