September 22, 2021 6:37 am
खेल

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने भारतीय बल्लेबाजों पर लगाया गंभीर आरोप..

sp 1 पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने भारतीय बल्लेबाजों पर लगाया गंभीर आरोप..

महामारी कोरोना ने पूरी दुनिया को परेशान किया हुआ है। सभी देशों की तरफ से पूरी कोशिश की जा रही है कि, इससे जल्द से जल्द निबटा जाएं लेकिन इस बीच नापाक पाकिस्तान अपनी काली करतूतों से बाज नहीं आ रहा है। कभी भारतीय सीमा पर गोली बाजी करना तो कभी भारतीय क्रिकेटर्स पर गंभीर आरोप लगा रहा है।ऐसा ही एक बायन देककर पाकिस्तान का पूर्व क्रिकेटर खबरों में आ गया है।

sp 3 पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने भारतीय बल्लेबाजों पर लगाया गंभीर आरोप..
पाकिस्तान के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक रहे इंजमाम ने कहा है कि अपने वक्त में जिन भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ उन्होंने मैच खेले, वो टीम के बजाए सिर्फ खुद के लिए शतक लगाते थे, जबकि पाकिस्तानी बल्लेबाज टीम के लिए रन बनाते थे।
इंजमाम ने ये बात अपने पूर्व साथी और नामी कमेंटेटर रमीज रजा के साथ बातचीत में ये बातें कहीं. इस बातचीत का वीडियो रमीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है।

कपिल देव के नये लुक ने ‘गंजों की महफिल’ के उड़ा दिए होश..

 

उन्होनें भारत और पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों में फर्क पर बोलते हुए इंजमाम ने कहा, “जब हम खेलते थे, तो इंडिया की टीम बैटिंग पेपर पर बहुत मजबूत होती थी। हमारे रिकॉर्ड्स उनके जैसे नहीं होते थे। फिर भी अगर हमारे बैट्समैने 30-40 रन भी बनाते थे, तो वो टीम के लिए बनाते थे। इस तरह उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिसे बहस छेड़ दी है। इंजमाम का वीडियों जैसे ही वायरल हुआ वैसे-वैसे लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं।

Related posts

ग्रिगॉर दिमित्रोव ने एटीपी फाइनल्स का खिताब जीता

Rani Naqvi

महिला विश्व कप के बाद क्रिकेट में बढ़ रही लोगों की रूची, जाने क्यों

Rani Naqvi

रियो में हर मैच किसी चुनौती की तरह था : सिंधु

bharatkhabar