January 26, 2022 2:39 pm
featured देश

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दूसरी बड़ी कार्रवाई

1E 2 सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दूसरी बड़ी कार्रवाई

नई दिल्ली। एक बार फिर से भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की हैं, सेना द्वारा नौशेरा सेक्टर में 20-21 मई को यह ऑपरेशन चलाया गया था सेना ने लगातार हो रही घुसपैठ के खिलाफ यह कार्रवाई की हैं। जम्मू में लागातार है रही आंतकियों हमले को लेकर मंगलवार को भारतीय सेना ने प्रेस कांन्फ्रेस की।
भारतीय सेना ने इस कार्रवाई का वीडियो भी जारी किया है, सेना ने तीस सेकंड का वीडियो जारी किया है। जिसमें भारत की ओर से पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया जा रहा है।

1E 2 सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दूसरी बड़ी कार्रवाई

सेना के मेजर जनरल अशोक नरूला ने कहा कि पाकिस्तान की सेना आतंकियों की मदद करती है, और सीमा पार भेजती है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सेना हमेशा शांति चाहती है। मेजर नरूला ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ही हमारे देश में आतंकियों को भेजती है, वह लगातार भारतीय गांवों और ग्रामीणों को निशाना बनाती है. जब पाकिस्तान की सेना हम पर हमला करती है, तभी हम उनके खिलाफ कार्रवाई करते हैं।

कर्नल वीएन थापर ने कहा कि ये कार्रवाई काफी पहले हो जाने चाहिए थे, पाकिस्तान लगातार हमें ऐसा करने को उकसा रहा है. भारतीय सेना ने आक्रामक रुख अपना कर बिल्कुल सही किया। कर्नल थापर बोले कि जब तक पाकिस्तान को ये बात समझ नहीं आती है, तब तक भारत को ऐसा ही करना चाहिए। भारत को प्रो-एक्टिव होकर एक्शन लेना पड़ेगा. कर्नल थापर ने कहा कि भारतीय सेना को पाकिस्तान की हर कार्रवाई का जवाब देना आता है। ये कार्रवाई भारत की ओर से एक छोटा-सा मैसेज है।

Related posts

जानिए क्यों सलमान खान की पार्टी में नहीं पहुंचे शाहरूख और आमिर, ये थी वजह

Rani Naqvi

उत्तराखंडःउच्च शिक्षा राज्य मंत्री की अध्यक्षता में उच्च शिक्षा परिषद की बैठक सम्पन्न हुई

mahesh yadav

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी की बढ़ी मुश्किलें, चोरी के आरोप में शुभेंदु और उनके भाई पर FIR दर्ज

Saurabh