indian army, dispatch, terrorists, army chief, general, bipin rawat
army chief general bipin rawat

नई दिल्ली। भारतीय सेना के सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने पाकिस्तान की सेना को चेतावनी देते हुए कि अगर सीमा में घुसने की कोशिश भी कि तो जमीन में ढाई फुट गड्ढा खोदकर दबा देंगे। बिपिन रावत ने कहा कि तुम आओ और हम तुम्हें जमीन में गाड़ते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि आतंकवादी तैयार बैठे हैं और हम भी इस ओर उनके लिए तैयार बैठे हैं। रावत ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का जो संदेश हमने दिया था लगता है वो भूल गए हैं। अगर जरूरत पड़ी तो याद दिलाने के लिए एक और सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। वो आते रहेंगे और हम उन्हें जमीन में गाड़ते रहेंगे।

indian army, dispatch, terrorists, army chief, general, bipin rawat

army chief general bipin rawat

बता दें कि सेनाध्यक्ष का बयान ऐसे वक्त में आया है जब आतंकियों में भारतीय सेना के खौफ से हलचल मची हुई है। अब तक भारतीय सेना करीब 150 आतंकियों को मारकर जमीन में ढाई फुट निचे गाड़ चुकी हैं। भारतीय सेना ने उरी हमले के बाद पाक में सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों के कैंप को 29 सितंबर 2016 में तबाह कर दिया था। जबकि सर्जिकल स्ट्राइक को एक साल पूरा हो गया है। ठीक एक साल के बाद सेनाध्यक्ष ने फिर सर्जिकल स्ट्राइक की चेतावनी दी है। 29 सितंबर 2016 को भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी। उरी हमले के बाद भारत की ओर से ये जवाबी कार्रवाई थी। सर्जिकल स्ट्राइक में भारतीय सेना ने LoC पर आतंकियों के 7 ठिकानों को निशाना बनाया था। और इस ऑपरेशन में 30 से ज्यादा आतंकियों को ढेर किया था।

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    नवरात्र का पर्व यूथ के लिए फिटनेस के साथ भक्ति का संगम है

    Previous article

    मनचाहा पति चाहिए तो आज शाम करें माता कात्यायनी का पूजन

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.

    More in featured