featured जम्मू - कश्मीर

भारतीय सेना प्रमुख नरवाणे ने किया जम्मू दौरा, सुरक्षा स्थिति का लिया जायजा

Indian Army Chief Narwane भारतीय सेना प्रमुख नरवाणे ने किया जम्मू दौरा, सुरक्षा स्थिति का लिया जायजा

जम्मू-कश्मीर में लगातार चल रही मुठभेड़ के चलते सेना प्रमुख जनरल मुकुंद नरवणे ने आज जम्मू का दौरा किया

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में लगातार चल रही मुठभेड़ के चलते सेना प्रमुख जनरल मुकुंद नरवणे ने आज जम्मू का दौरा किया और हालातों की जायजा लिया। साथ ही सुरक्षा की स्थिति को भी जांचा। सेना प्रमुख को सुरक्षा स्थिति पर वरिष्ठ कमांडरों द्वारा दी जाएगी। सेना प्रमुख का ये दौरा इस लिए भी खास है क्योंकि पिछले कई दिनों से सीजफायर के उल्लंघन के साथ-साथ अपने मकसद को पूरा करने के लिए भी बड़े पैमाने पर कोशिश कर रहा है और आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा दे रहा है।

बता दें कि सेना के सूत्रों का कहना है कि सेना प्रमुख इस लिए भी श्रीनगर गए हैं ताकि वो 15 कोर द्वारा आतंकवाद-रोधी और घुसपैठ रोधी अभियानों की समीक्षा कर सके। भारतीय सेना ने हाल ही में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में दुधनियाल क्षेत्र में आतंकवादी लॉन्च पैड पर भी हमला किया था।

https://www.bharatkhabar.com/amitabh-tweeted-after-the-family-was-corona/

वहीं जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की और से सीजफायर के उलंघन किए जाने बाद भारतीय सेना ने केरन क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया था। पाकिस्तान ने घुसपैठ की भी कोशिश की थी। सर्च ऑपरेशन के चलते भारतीय सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे पांच आतंकियों को ढेर कर दिया था।

साथ ही आतंकवादियों ने उसी लॉन्च पैड का इस्तेमाल किया था जिसे सेना ने बाद में दुधनियाल में निशाना बनाया और नष्ट कर दिया था। पाकिस्तानी सेना द्वारा लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन ऐसे समय में हो रहा है जब पूरी दुनिया कोरोनो वायरस महामारी से जूझ रही है।

Related posts

इस देश में चूहे को मिला वीरता पुरस्कार, लोगो की बचाई जान

Samar Khan

जब अचानक कैसरबाग बस डिपो पहुंचीं एएमडी परिवहन, अधिकारियों में मचा हड़कंप

Shailendra Singh

पंजाब में जल्द लग सकता है ‘नाइट कर्फ्यू’, सीएम ने जारी की गाइडलाइन

Yashodhara Virodai