January 18, 2022 7:30 am
Breaking News featured देश मनोरंजन

कोरोना काल में लगे लाॅकडाउन को लेकर बनेगी ‘इंडिया लाॅकडाउन’ फिल्म, डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने किया ऐलान

2076077d 9169 4535 a0e3 1027b12f4e60 कोरोना काल में लगे लाॅकडाउन को लेकर बनेगी 'इंडिया लाॅकडाउन' फिल्म, डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने किया ऐलान

मुबंई। कोरोना महामारी ने देश को ही बल्कि पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले लिया है। आए दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिल रहा है। ये तो सबको पता ही होगा कि जब कोरोना देश में दस्तक दी थी तो सरकार द्वारा पूरे देश में पूर्ण लाॅकडाउन लगा दिया गया था। जिसके चलते पूरे देश को परेशानी का सामना करना पड़ा था। वैसे तो बाॅलीवुड की तरफ से आए दिन किसी न किसी को लेकर फिल्म की घोषणा की जाती है। लेकिन इस बार कोरोना महामरी के बाद देश में लगे लाॅकडाउन को लेकर फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। इस फिल्म का नाम ‘इंडिया लाॅकडाउन’ होगा। इसके साथ ही इस फिल्म को रियलिस्टिक किस्म की फिल्में बनाने के लिए जाने जानेवाले फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर बनाने की तैयार में हैं।

फिल्म की शूटिंग जनवरी के मध्य में शुरू की जाएगी-

बता दें कि मधुर भंडारकर की बनाई जाने वाली इस फिल्म का नाम ‘इंडिया लॉकडाउन’ होगा और इस फिल्म की शूटिंग जनवरी के मध्य में शुरू की जाएगी। पता चला है कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और इसके इर्द-गिर्द के इलाकों में की जायेगी। जब लॉकडाउन पर आधारित इस फिल्म के बारे में और अधिक जानकारी पाने के लिए मधुर भंडारकर ‌से संपर्क किया तो उन्होंने कहा, “फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ में देशभर में लॉकडाउन लागू होने के बाद समाज के विभिन्न हिस्सों पर पड़े इसके प्रभाव को पूरी संवेदनशीलता के साथ दर्शाया जाएगा। मधुर ने इस फिल्म की कास्टिंग के बारे में पूछे गये सवाल के बारे में कहा, “फिलहाल फिल्म की कास्टिंग के बारे में मैं कुछ नहीं बताना चाहूंगा। इतना जरूर कह सकता हूं कि मेरी यह फिल्म भी मेरी पिछली फिल्मों की तरह हार्ड हिटिंग होगी। याद दिला दें कि मधुर भंडारकर की बनाई पिछली फिल्म ‘इंदु सरकार’ इंदिरा गांधी के शासन में लगाए गये आपातकाल से प्रेरित थी जिसे लेकर खूब विवाद भी हुआ था।

Related posts

पीएम मोदी की मौजूदगी में लोकसभा में हंगामा, कल तक के लिए स्थगित

shipra saxena

कुलभूषण मामले में पाक की दलीलों के बाद फैसले का इंतजार

kumari ashu

शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में दो गिरफ्तार, पुलिस ने किया चालान

Trinath Mishra