August 16, 2022 10:45 pm
दुनिया

पाक के बेतुके बोल, आतंकवाद के लिए भारत को बताया जिम्मेदार

bajwa पाक के बेतुके बोल, आतंकवाद के लिए भारत को बताया जिम्मेदार

इस्लामाबाद। केवल चार महीने से पद पर काबिज पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने पाकिस्तान में बढ़ रहे आतंकवाद के लिए सीधे तौर पर भारत को जिम्मेदार ठहराया है। पाकिस्तान की सशस्त्र बल के मीडिया विंग की जारी प्रेस विज्ञप्ति में ये बात कही गई। इस विज्ञप्ति में कहा गया है कि हम भारत के इरादों को अच्छी तरह से जानते और समझते है। हम जानते हैं कि किस तरह भारत पाकिस्तान में आतंकी पैर जमाने में सहयोग दिया है। इस प्रेस रिलीज के अनुसार बाजवा ने एलओसी के पास पाकिस्तानी सैनिकों को संबोधित करते हुए ये बातें कही।

 

इसके साथ ही कहा गया है कि भारत बेवजह सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है लेकिन हमें उनके मंसूबों को कारगर जवाब देना होगा। इसके साथ ही बाजवा ने कश्मीरियों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि भारतीय फौज मासूम कश्मीरियों पर किए जा रहे अपने अत्याचारों से दुनिया का ध्यान भटकाने के लिए संघर्षविराम कर रहा है। कश्मीरियों के साथ पाकिस्तान हमेशा से साथ रहा है और उन्हें समर्थन देता रहेगा।

 

बता दें कि उरी आतंकी हमले का बदला लेते हुए भारत ने पाक अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक किया था जिसमें कई आतंकी मारे गए थे। इस स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान एलओसी पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है हालांकि वो इसके लिए भारत को जिम्मेदार ठहराता आया है।

Related posts

भारत 2022 में अगले जी-20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी करेगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Rani Naqvi

दुर्व्यवहार मामले में अमेरिका ने 28 चीनी कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध

Trinath Mishra

विश्व आर्थिक मंच को पीएम ने किया संबोधित,कहा- विश्व के सामने तीन चुनौतियां

Breaking News