September 20, 2021 11:01 pm
featured यूपी

गोरखपुर में स्वतंत्रता दिवस की धूम, भाजपा सांसद रवि किशन ने फहराया तिरंगा

गोरखपुर में स्वतंत्रता दिवस की धूम, भाजपा सांसद रवि किशन ने फहराया तिरंगा

गोरखपुरः भाजपा सांसद एंव भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन ने गोरखपुरवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए ध्वजारोहण किया। उन्होंने एनेक्सी भवन पर 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण कर स्वतंत्रता के आंदोलन में अपना सर्वस्व निछावर करने वाले वीर सपूतों को याद किया।

सांसद ने इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय कार्यलय ध्वजारोहण किया। तत्पश्चात सांसद ने नौकायन तारामंडल पर ध्वजारोहण किया।

उन्होंने  संबोधन के दौरान वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना, एक नए भारत निर्माण के लिए जन जन के सहयोग से दुनिया में भारत की बदलती पहचान के बारे में बताया। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी व उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री परम पूज्य योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में देश व उत्तर प्रदेश के विकास कार्यों की भी चर्चा की।

चौरी चौरा में भी फहराया गया तिरंगा

चौरी चौरा में भी देश की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है। शहीद स्मारक चौरी चौरा में विधायक संगीता यादव, एसडीएम अनुपम मिश्रा व नायब तहसीलदार अलका सिंह, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिजन समिति के अध्यक्ष व सदस्यों की उपस्थिति में शहीद स्मारक में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। विधायक संगीता यादव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री व यूपी मुख्यमंत्री ने चौरी चौरा महोत्सव व अमृत महोत्सव के माध्यम से शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि दी है इसके लिए मैं धन्यवाद देती हूं।

Related posts

नरेंद्र मोदी की हत्या करना चाहता था अबु जुंदाल

bharatkhabar

Live गुजरात जनादेश 2017 अपडेट

piyush shukla

दिल्ली-एनसीआर को छोड़कर जाने देशभर के किन जिलों में आज से लॉकडाउन में दी गई छूट

Shubham Gupta